सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत स्थिर, वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं गायक

बॉलीवुड के फेमस सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) की हालत स्थिर बनी हुई है. 

सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत स्थिर, वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं गायक
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के फेमस सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) की हालत स्थिर बनी हुई है. बीते दिनों एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. अब उनकी हालत स्थिर होने की खबर सामने आई है. 5 अगस्त को एसपी बालासुब्रमण्यम को अस्पताल में एडमिट किया गया था. कुछ दिन पहले ही उन्हें ICU में शिफ्ट किया गया है.

एसपी बालासुब्रमण्यम  की हालत स्थिर 
सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) का इलाज करने वाले अस्पताल ने मंगलवार को बताया कि गायक सचेत हैं, प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनकी मेडिकल स्थिति स्थिर है. अस्पताल ने कहा कि 74 वर्षीय प्लेबैक सिंगर को कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित होने के बाद 5 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. चेन्नई स्थित एमजीएम हेल्थकेयर ने बताया कि सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम आईसीयू में वेंटिलेटर और ECMO सपोर्ट पर हैं.  

कोरोना से जंग पर बनाया था गीत
आपको याद दिला दें कि जब देश में कोरोना संक्रमण के कारण लॉकडाउन किया गया था तब एसपी बालासुब्रमण्यम ने लोगों को निशान न होने की सलाह देते हुए एक गीत भी बनाया था. उन्होंने कोरोना वायरस पर एक गाना बनाकर लोगों का दिल जीता था. उन्होंने अपने गाने के जरिए सभी के बीच एक जागरूकता अभियान चलाया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें