एक्टर Arun Alexander का निधन, डायरेक्टर Lokesh Kanagaraj ने दी जानकारी
Advertisement

एक्टर Arun Alexander का निधन, डायरेक्टर Lokesh Kanagaraj ने दी जानकारी

तमिल एक्टर और डबिंग आर्टिस्ट अरुण अलेक्जेंडर (Arun Alexander) का 48 साल की उम्र में निधन हो गया.  लोकेश कानागराज (Lokesh Kanagaraj) ने एक्टर के निधन की जानकारी दी है. 

 

अरुण अलेक्जेंडर, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: साल 2020 खत्म होने वाला है, लेकिन बुरी खबरें आनी नहीं थम रहीं. सोमवार को तमिल एक्टर और डबिंग आर्टिस्ट अरुण अलेक्जेंडर (Arun Alexander) का निधन हो गया. 48 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. 

बताया जा रहा है कि सोमवार को उन्हें हार्ट अटैक आया और उनका देहांत हो गया. इसकी जानकारी डायरेक्टर लोकेश कानागराज (Lokesh Kanagaraj) ने दी है. उन्होंने ट्विटर पर अरुण के निधन की खबर फैंस को बताई.

लोकेश ने लिखा, 'उम्मीद नहीं कि थी आप इतना जल्दी हमें छोड़ जाओगे. अपने आंसू नहीं रोक पा रहा हूं. आपकी कमी को कोई पूरा नहीं कर पाएगा और आप हमेशा मेरे दिल में खास जगह रखते हैं' अरुण की लेटेस्ट फिल्म 'मास्टर' अगले साल जनवरी में रिलीज होगी. इसमें विजय (Vijay) लीड रोल में नजर आएंगे. 

तमिल फिल्म उद्योग में एक मशहूर डबिंग कलाकार होने के अलावा, अरुण अलेक्जेंडर (Arun Alexander)  ने कोलामावु कोकिला, कैथी और बिगिल जैसी फिल्मों में भी काम किया है. इस साल में केवल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि साउथ की फिल्म इंडस्ट्री ने भी कई नामी कलाकारों को खोया है. ये साल एंटरटेनमेंट जगत के लिए खासा बुरा रहा है. सुशांत से लेकर इरफान खान तक और सरोज खान से लेकर ऋषि कपूर तक कई मशहूर सितारों ने इस साल में दुनिया को अलविदा कहा. 

ये भी पढ़ें: Sushant के फैन्स को Ankita Lokhande ने दिया जवाब, कहा- मुझे प्रूफ करने की जरूरत नहीं है

VIDEO

Trending news