RRR: इस वजह से शूटिंग के 20 से ज्यादा दिन हुए बर्बाद, डायरेक्टर राजामौली ने किया खुलासा
Advertisement

RRR: इस वजह से शूटिंग के 20 से ज्यादा दिन हुए बर्बाद, डायरेक्टर राजामौली ने किया खुलासा

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) अपकमिंग फिल्म 'आरआरआर' (RRR) को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इन दिनों रामचरण, जूनियर एनटीआर और डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं.

राम चरण, एसएस राजामौली और जूनियर एनटीआर

नई दिल्ली: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) अपकमिंग फिल्म 'आरआरआर' (RRR) को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इन दिनों रामचरण, जूनियर एनटीआर और डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इस बीच एसएस राजामौली ने खुलासा किया कि रामचरण और जूनियर एनटीआर के चलते शूट के 20 से अधिक दिन बर्बाद हो गए.

  1. फिल्म RRR की शूटिंग के 20 से अधिक दिन हुए बर्बाद
  2. डायरेक्टर राजामौली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया खुलासा
  3. राम चरण-जूनियर एनटीआर संग काम करने का बताया अनुभव

राजामौली ने किया बड़ा खुलासा
राजामौली (SS Rajamouli) ने हैदराबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताया. वह प्रेस कॉन्फ्रेंस में शूटिंग को लेकर बात कर रहे थे तभी जूनियर एनटीआर ने उन्हें गुदगुदी कर दी, जिससे वह हंसते हुए खड़े हो गए. उन्होंने कहा, 'राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) सेट पर इसी तरह की हरकत करते हैं'. 

शूटिंग के 20 से अधिक दिन हो गए खराब
उन्होंने आगे कहा, 'इस वजह से 'RRR' की शूटिंग के 20 से अधिक दिन खराब हो गए थे. मैं इनकी शिकायत नहीं कर रहा हूं. हम इनके स्टारडम के बारे में बात करते हैं, लेकिन सेट पर दोनों बच्चों की तरह रहते हैं. उदाहरण के लिए रामचरण आता है मेरे पास और बताता है कि जूनियर एनटीआर ने उसे पिंच किया है. इसे डील करने में 15 मिनट बर्बाद हो जाते थे. दोनों अक्सर मजाकिया झगड़े के लिए सबसे छोटा कारण ढूंढते थे'.

आलिया ने खोली थी को-स्टार्स की पोल
इससे पहले आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के बारे में एक खुलासा किया था. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि 'जब हम 'आरआरआर' (RRR)  के सेट पर थे, राम चरण और जूनियर एनटीआर सिर्फ तेलुगू में बात करते थे. मैंने उन्हें एक-दूसरे की खिंचाई करते हुए देखा और निश्चित रूप से उन्होंने मेरी मौजूदगी को नजरअंदाज कर दिया. हालांकि आलिया (Alia Bhatt) ने ये बातें मजाकिया अंदाज में कही थी. बता दें कि 'आरआरआर' 7 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

इसे भी पढ़ें: रुबीना दिलैक को प्रोड्यूसर ने लगाया ऐसा चूना, बेचने पड़े थे कार और मकान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news