Zee Rozgar Samachar

Entertainment News: बर्थडे पर सूर्या ने शेयर की अपनी डैशिंग लुक फोटो, फैंस ने लुटाया प्यार

साउथ फिल्मों के पॉपुलर एक्टर सूर्या का आज जन्मदिन है. सूर्या ने इस मौके पर अपने फैंस के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है.

Entertainment News: बर्थडे पर सूर्या ने शेयर की अपनी डैशिंग लुक फोटो, फैंस ने लुटाया प्यार
सूर्या (Instagram Photo)

नई दिल्ली: तमिल फिल्मों के चर्चित एक्टर सूर्या शिवकुमार (Surya Shiv Kumar) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. सूर्या 45 साल के हो गए हैं. साउथ इंडस्ट्री के सूर्या सबसे ज्यादा डिमांडिंग एक्टर हैं. सूर्या ने 1997 में  फिल्म 'नेररुक्कू नेर' से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा था और आज वो इस इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन गए हैं. सूर्या सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहते हैं लेकिन आज अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने अपने फैंस को खास तोहफा दिया है. 

सूर्या शिवकुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक डैशिंग फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो व्हाइट टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ सूर्या ने लिखा है, 'यहां आकर और आप सभी से मिलकर खुश हूं. चलिए प्यार और सकारात्मकता फैलाएं !!' आपको बता दें सूर्या के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको सिर्फ उनकी दो पोस्ट देखने को मिलेगी. एक में वो अपनी पत्नी ज्योतिका के साथ नजर आ रहे हैं. तो वहीं दूसरी पोस्ट उन्होंने आज अपने बर्थडे पर शेयर की है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy to be here and meet you all. Let's spread love and positivity!! #Staysafe #LoveUall

A post shared by Suriya Sivakumar (@actorsuriya) on

 

इंस्टाग्राम पर सूर्या के 334 k फॉलोअर्स हैं, वहीं वो सिर्फ चार लोगों को ही फॉलो करते हैं. बता दें सूर्या को फिल्म 'सिंघम' से काफी पहचान हासिल हुई थी. आज उन्हें लोग सूर्या 'सिंघम' कहकर बुलाते हैं. 'सिंघम' की तीन सीरीज बन चुकी है और तीनों में लीड रोल में सूर्या ही नजर आए थे. इस फिल्म में सूर्या का दमदार रोल देखने को मिला था. सूर्या तमिल एक्टर शिवकुमार के बेटे हैं. वहीं उनके भाई कार्थी भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री का ही हिस्सा हैं. सूर्या के फैंस फिलहाल उनकी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

ये भी देखें-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.