फैशन डिजाइनर ने लहंगा लेने गई दुल्हन से कह डाली ऐसी बातें, अब मांगते फिर रहे माफी
Advertisement

फैशन डिजाइनर ने लहंगा लेने गई दुल्हन से कह डाली ऐसी बातें, अब मांगते फिर रहे माफी

तान्या ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और इन तस्वीरों के साथ तान्या ने एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है जिसमें उन्होंने अंबावट्टा में मशहूर डिजाइनर के ब्राइडल आउटलेट को उन्हें बॉडी शेमिंग करने के लिए फटकार लगाई है.

डॉक्टर तान्या

नई दिल्ली: एक परफेक्ट बॉडी किसे कहते हैं? फैशन डिजाइनर्स से लेकर फिटनेस फ्रीक्स तक, और फिल्ममेकर्स से लेकर रैंप पर कैट वॉक करने वाले मॉडल्स तक सभी के लिए इसकी अलग परिभाषा हो सकती है. लेकिन कई बार चीजें कुछ ऐसी होती हैं कि हमारे शरीर की शेप कैसी हो, ये हमारे हाथ में नहीं रह जाता. ऐसे में किसी को उसके शरीर के आकार के लिए ट्रोल किया जाना जाहिर तौर पर गलत माना जाएगा.

  1. लहंगा लेने गई दुल्हन को किया बॉडी शेम
  2. इंटरनेट पर डॉक्टर ने लगा दी क्लास
  3. बाद में दूसरी डिजाइनर का लंहगा पहनकर की शादी

तान्या ने जमकर किया ट्रोल
इसके अलावा हमारे शरीर का अकार चाहे जैसा भी हो, यदि हम अपने शरीर को लेकर सहज महसूस करते हैं तो किसी को कोई अधिकार नहीं है हमें किसी खांचे विशेष में फिट करने का. हाल ही में ऐसी की कुछ बातों को लेकर डॉक्टर तान्या नरेंद्र ने एक फैशन डिजाइनर को सबक सिखाया. हम बात कर रहे हैं फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी की. तान्या ने तरुण को सोशल मीडिया पर जमकर खरी खोटी सुनाई है.

बॉडी शेमिंग का शिकार हुईं तान्या
तान्या ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और इन तस्वीरों के साथ तान्या ने एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है जिसमें उन्होंने अंबावट्टा में मशहूर डिजाइनर के ब्राइडल आउटलेट को उन्हें बॉडी शेमिंग करने के लिए फटकार लगाई है. तान्या ने लिखा है कि जब वह अपनी वेडिंग ड्रेस खरीदने गई थीं तो फैशन डिजाइनर ने उन्हें बॉडी शेम किया.

12 साल से देख रही थीं ये सपना
तान्या (Tarun Tahiliani) ने कहा कि जब वह 12 साल की थीं तभी से वह अपनी शादी में तरुण की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनना चाहती थीं लेकिन इस घटना के बाद अब वह कभी भी तरुण की डिजाइन की हुई ड्रेस नहीं पहनेंगी. इस घटना के बाद तान्या ने अपनी शादी में फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि उन्हें ये लहंगा बहुत पसंद आया है.

शादी में पहने दूसरी डिजाइनर के कपड़े
तान्या (Tarun Tahiliani) द्वारा लताड़े जाने के बाद तरुण ने भी सोशल मीडिया पर इस घटना के लिए माफी मांगी है. तरुण ने तान्या से माफी मांगते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि लिमिटेड स्टॉक की वजह से उस समय उनके पास दुल्हन की साइज के कपड़े उपलब्ध नहीं थे. उन्होंने कहा कि वह अपनी शॉप में एक खास तरह  की क्वालिटी को मेनटेन करते हैं, जिसके चलते 3 हफ्ते के भीतर एक डिजाइन को दोबारा बनाना संभव नहीं है.

इसे भी पढ़ें: Gum hai kisi ke pyar mein: प्रोमो में नजर आईं Rakha, VIDEO देख फैंस ने जताई खुशी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news