Zee Rozgar Samachar

Saayoni Ghosh पर Tathagata Roy ने लगाया हिंदू भावनाओं को आहत करने का आरोप, FIR दर्ज

मेघालय के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय (Tathagata Roy) ने बंगाली एक्ट्रेस सायोनी घोष (Saayoni Ghosh) के एक ट्वीट पर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस का ट्वीट हिंदू भावनाओं को आहत करता है. इस मामले में उन्होंने एफआईआर भी दर्ज कराई है. इस पर सायोनी की सफाई भी सामने आ गई है.

Saayoni Ghosh पर Tathagata Roy ने लगाया हिंदू भावनाओं को आहत करने का आरोप, FIR दर्ज
तथागत रॉय और सायोनी घोष.

कोलकाता: भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं मेघालय के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय (Tathagata Roy) ने बंगाली एक्ट्रेस सायोनी घोष के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. दरअसल सायोनी ने ट्विटर पर एक मीम शेयर किया था, जिसके बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. सायोनी (Saayoni Ghosh) पर ये आरोप लगाया गया है कि उनके इस मीम से हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई हैं. 

2015 का है मीम

सायोनी घोष (Saayoni Ghosh) ने दावा किया है कि मीम फरवरी 2015 का है और यह उन्होंने साझा नहीं किया है, बल्कि यह किसी और की शरारत है. साथ ही उन्होंने कहा उनका अकाउंट हैक हो गया था. 

तथागत रॉय ने दिया ये बयान 

तथागत रॉय (Tathagata Roy) ने कहा, 'आप ने भारतीय दंड संहिता की धारा 295ए के तहत अपराध किया है, अब परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें.' घोष ने ट्विटर पर कहा, 'ये पोस्ट फरवरी 2015 का है जो मेरे संज्ञान में लाया गया है जो बेहद अप्रिय है.'

सायोनी का अकाउंट हुआ था हैक

सायोनी (Saayoni Ghosh) ने कहा कि वह 2010 में ट्विटर पर आई थी और कुछ समय बाद उन्होंने ट्विटर का इस्तेमाल करना बंद कर दिया था और बाद में उन्हें पता चला कि उनका अकांउट हैक हो गया है. उन्होंने कहा कि वह 2017 के बाद ही अपना अकाउंट वापस पा सकीं.

सायोनी ने डिलीट कराए थे पोस्ट

सायोनी घोष (Saayoni Ghosh) ने कहा, 'अधिकतर पोस्ट को डिलीट कर दिया था, लेकिन कुछ गैर जरूरी पोस्ट हमसे छूट गए.'

ये भी पढ़ें: Tandav Controversy: Saif Ali Khan की वेब सीरीज पर 'तांडव' जारी, अब 'Boycott Amazon' तक पहुंचा मामला

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.