BREAKING NEWS

Corona ने ली एक और सेलिब्रिटी की जान, Thummala Narasimha Reddy का निधन

थुम्मला नरसिम्हा रेड्डी (Thummala Narasimha Reddy) का सोमवार को निधन हो गया. एक्टर कोरोना से संक्रमित हो गए थे और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था.   

Corona ने ली एक और सेलिब्रिटी की जान, Thummala Narasimha Reddy का निधन
थुम्मला नरसिम्हा रेड्डी, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कारण देश में हर दिन हजारों लोग अपनी जान गवां रहे हैं. ये वायरस अब तक लाखों परिवारों को उजाड़ चुका है. जाने माने यूट्यूबर, एंकर, पत्रकार और अभिनेता थुम्मला नरसिम्हा रेड्डी (Thummala Narasimha Reddy) का सोमवार को कोविड (Covid 19) के कारण निधन हो गया. टीएनआर (TNR) के रूप में लोकप्रिय  थुम्मला नरसिम्हा रेड्डी ने हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली, जहां उन्हें कुछ दिन पहले भर्ती कराया गया था. 

धीरे-धीरे बिगड़ी हालत

बीते दिनों थुम्मला नरसिम्हा रेड्डी (Thummala Narasimha Reddy) ने कोविड का टेस्ट करवाया था जो कि पॉजिटिव आया, जिसके बाद वह घर में आइसोलेसन में थे. टीएनआर (TNR) के परिवार ने उन्हें ऑक्सीजन के स्तर में गिरावट के बाद अस्पताल में भर्ती करा दिया था. टीएनआर यूट्यूब पर 'फ्रैंकली स्पीकिंग' में मशहूर हस्तियों के साथ उनके साक्षात्कार के लिए लोकप्रिय थे. टीएनआर (Thummala Narasimha Reddy) ने चरित्र कलाकारों के रूप में कुछ तेलुगु फिल्मों में भी काम किया. उन्होंने लेखक और अभिनेता एल.बी. 

नानी ने भी जताया दुख

श्रीराम के अस्टिेंट के रुप में भी काम किया था उन्होंने 'बोनी', 'नेने राजू नेने मंत्री,' 'जॉर्ज रेड्डी', 'सुब्रह्मण्यपुरम' और 'उमा महेश्वर उग्रा रूपस्या' जैसी फिल्मों में अभिनय किया. एक्टर नानी ने टीएनआर (Thummala Narasimha Reddy) के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए लिखा, 'TNR के निधन की खबर सुनकर मेरे होश उड़ गए. मैंने उनके कुछ इंटरव्यूज देखे थे. टॉपिक पर रिसर्च और सवाल पूछने के मामले में उनका कोई तोड़ नहीं था. एक्टर को मेरी श्रद्धांजलि. भगवान उनके परिवार को इस दुख का सामने करने का सामर्थ्य दें.' 

बिंदला गणेश ने किया ट्वीट

निमार्ता बंदला गणेश ने ट्वीट किया, 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरे मित्र टीएनआर (TNR) का निधन हो गया है, परिवार के प्रति संवेदना और भगवान उन्हें दुख सहने की शक्ति दें.'

ये भी पढ़ें: सेंसर की कैंची से बचकर निकली Salman Khan की Radhe, खुद ही लगा लिए 21 जगह कट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.