Soundarya को प्रोफेसर ने भेजे अश्लील मैसेज, सोशल मीडिया पर मिला करारा जवाब
Advertisement

Soundarya को प्रोफेसर ने भेजे अश्लील मैसेज, सोशल मीडिया पर मिला करारा जवाब

एक्ट्रेस और सिंगर सौंदर्या (Soundarya Bala Nandakumar) को एक कॉलेज के प्रोफेसर ने अश्लील मैसेज भेजे, जिसके बाद सौंदर्या ने उसे काफी खरी खोटी सुनाईं. 

फोटो साभार: Instagram@Soundarya

नई दिल्ली: स्टॉकिंग, रास्ते में छेड़-छाड़, भद्दे कमेंट्स जैसी घटनाएं तो लड़कियों के लिए हमेशा से परेशानी खड़ी करती रही हैं. लेकिन अब ऐसे मनचलों को महिलाओं को परेशान करने का नया ठिकाना मिल गया है, वो है सोशल मीडिया. आम लड़कियां ही नहीं बल्कि सेलेब्रिटीज को भी ऐसे बदतमीज लोगों का सामना करना पड़ता है. कुछ ऐसा ही हुआ साउथ सिनेमा की सिंगर व एक्ट्रेस सौंदर्या (Soundarya Bala Nandakumar) के साथ. जब उन्हें एक प्रोफेसर ने अश्लील व आपत्तीजनक मैसेज भेजे, लेकिन सौंदर्या ने चुप रहने की बजाय उसे करारा जवाब दिया है. 

क्या है मामला

सौंदर्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक प्रोफेसर को लेकर कुछ ऐसा लिखा है जिसे पढ़कर हर महिला को उनसे सीख मिल सकती है. यहां सौंदर्या ने बताया है कि एक ऐसी आई डी जिसमें बताया गया है कि यूजर मदुरई की कॉलेज में प्रोफेसर है, उससे उन्हें काफी आपत्तीजनक मैसेज किए गए हैं.  

fallback

लड़कियों को किया सावधान 

सौंदर्या ने इस पोस्ट में यह चिंता भी जताई है कि एक कॉलेज का प्रोफेसर सोशल मीडिया पर इतनी भद्दी बातें कर रहा है तो उसके कॉलेज की लड़कियां उससे कितनी सेफ होंगी? उन्हें सावधान रहना चाहिए. 

fallback

इंस्टाग्राम स्टोरी पर निकाला गुस्सा

सौंदर्या ने इस किस्से को सुनाते हुए इंस्टाग्राम पर अपना गुस्सा निकाला और लिखा, 'और यह प्रोफेसर है जो एक औरत से इस तरह बात करता है. शर्मनाक है ये. उसका प्रोफाइल बता रहा है कि वह मदुरई में एक प्रोफेसर है. मैं उम्मीद करती हूं कि उसके कॉलेज में लड़कियां सुरक्षित होंगी.' 

fallback

इन शोज और फिल्मों में आईं नजर 

सौंदर्या बाला नंदकुमार विजयन टेलीविजन के कई शोज में नजर आ चुकी हैं.  उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक रियलिटी शो में बतौर कंटेस्टेंट के रूप में की थी. वह रजनीकांत स्टारर 'कबाली' से फिल्मों में डेब्यू भी कर चुकी हैं. फिल्म में उन्होंने एक पब सिंगर का किरदार निभाया था. इसके अलावा वह हाल ही में थालापति विजय और विजय सेतुपति की 'मास्टर' में नजर आई थीं. 

VIDEO

इसे भी पढ़ें:  'हथौड़ा त्यागी' ने बदल दी Abhishek Banerjee की जिंदगी, Paatal Lok में ऐसे मिला था रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news