लाल साड़ी में Kajal Raghwani ने ढाया कहर, वायरल हुआ Khesari Lal Yadav का यह भोजपुरी गाना

खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक रोमांटिक गाना शुक्रवार को रिलीज होते ही वायरल हो गया.

लाल साड़ी में Kajal Raghwani ने ढाया कहर, वायरल हुआ Khesari Lal Yadav का यह भोजपुरी गाना
24 घंटे के अंदर इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा बार देखा गया (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्‍ट्री की सबसे धाकड़ जोड़ी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक रोमांटिक गाना शुक्रवार को रिलीज होते ही वायरल हो गया. गाने के बोल हैं ‘कमर लोड सही न’, जिसे जी म्‍यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. हालांकि देशभर में कोरोना संकट की वजह से लॉकडाउन चल रहा है. ऐसे में भारतीय फिल्‍म उद्योग भी पूरी तरह से ठप्‍प है. खेसारीलाल यादव ने अपने इस नए गाने को बेहतरीन बताया है. 

6 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
24 घंटे के अंदर इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा बार देखा गया. खेसारीलाल ने कहा कि ‘कमर लोड सही न’ गाने के शूटिंग हमने लॉकडाउन के पहले की थी, जो आज रिलीज हुई है. गाना बेहतरीन और सुरीला है. मुझे उम्‍मीद है कि यह दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है. देश में कोरोना का संकट है. इसलिए मैं अपने तमाम देशवासियों से अपील करूंगा कि कोरोना को हराने के लिए आप सभी अपने घरों में रहें और आप मेरे इस गाने को यूट्यूब पर एन्जॉय कर सकते हैं. यह आपके बोरियत को कम करेगा. इस गाने में रोमांच और रोमांस दोनों है. उम्‍मीद है आपको पसंद आएगा हमारा गाना ‘कमर लोड सही न’. 

खेसारीलाल ने कहा कि कोरोना से हम जीतेंगे, बशर्ते आप अपने घरों में रहें. खेसारीलाल यादव के साथ ''कमर लोड सही ना'' गाना में उन की सबसे हिट हीरोइन काजल राघवानी नजर आ रही हैं, जो लाल साडी में बहुत खूबसूरत लग रही है. आपको बता दें कि ‘कमर लोड सही न’ को खुद खेसारीलाल यादव ने गाया है. म्‍यूजिक आर्या शर्मा का है. लिरिक्‍स कुंदन प्रीत का है. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. गाने को सोनू कुमार पांडेय ने निर्मार्ण किया है. प्रोडक्‍शन हाउस टवेंटी सिक्‍स वर्क्‍स है. इसके वीडियो डायरेक्‍टर जीतू भोजपुरिया हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें