साउथ के इन सुपरस्टार्स की तिकड़ी ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन, वायरल हुई तस्वीर

मोहनलाल (Mohanlal), पृथ्वीराज सुकुमारन और दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) एक एपिक फोटो में एक साथ नजर आए.

साउथ के इन सुपरस्टार्स की तिकड़ी ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन, वायरल हुई तस्वीर
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal), पृथ्वीराज सुकुमारन और दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) एक एपिक फोटो में एक साथ नजर आए. फैंस के लिए इन तीनों सुपरस्टार को एक साथ, एक प्रेम में देखना बहुत बड़ी बात है. इस तस्वीर को फैंस ने हर जगह पोस्ट किया है. फैंस ही नहीं, इस स्टार्स ने भी अपने-अपने इंस्टाग्राम टाइमलाइन पर इसे साझा किया है. यह तस्वीर जबरदस्त वायरल हो रही है.

पृथ्वीराज सुकुमारन ने पोस्ट करने के साथ ही एक दिल वाली इमोजी भी जोड़ा. वहीं, एक्टर दुलकर सलमान ने इसे पोस्ट कर लिखा, 'Trifecta, familia.' जबकि, मोहनलाल ने इस तस्वीर को बिना किसी कैप्शन के शेयर किया है. वैसे, ये तीन बड़े स्टार्स फ्रेम में एक साथ हों, तो कैप्शन की कोई जरूरत भी क्या है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 @mohanlal @dqsalmaan

A post shared by Prithviraj Sukumaran (@therealprithvi) on

इस तस्वीर के वायरल होने के बाद, कई फैंस यह सोच रहे हैं कि क्या ये तिकड़ी किसी फिल्म के लिए एक साथ आ रही है? जबकि, कुछ सिर्फ मोहनलाल, पृथ्वीराज और दुलारे सलमान को एक साथ देखकर ही खुश हैं. इस पर फैंस अपनी लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक ने लिखा, 'इस कॉम्बो के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बस मामूट्टी मिसिंग हैं.' मामूट्टी के फैंस उन्हें इस तस्वीर में मिस कर रहे हैं. आपको बता दें कि मामूट्टी भी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है. वर्कफ्रंट की बात करें तो, मोहनलाल अगली बार 'Marakkar: Arabikadalinte Simham' में दिखाई देंगे, इसके अलावा वह 'दृश्यम 2' और 'राम' में भी दिखाई देगें.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.