बिलकुल नए अंदाज में नजर आए भोजपुरी स्टार Khesari Lal Yadav, हंगामा मचा रहा ये वीडियो

यूट्यूब पर खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस वीडियो को अब तक 5,469,988 बार देखा जा चुका है.

बिलकुल नए अंदाज में नजर आए भोजपुरी स्टार Khesari Lal Yadav, हंगामा मचा रहा ये वीडियो
फोटो साभार : वीडियो ग्रैब, यूट्यूब

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित और पसंदीदा स्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) आए दिन अपने म्यूजिक वीडियो से सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते हैं. भोजपुरी दर्शकों में खेसारीलाल की डिमांड और ज्यादा हाई हो गई है. खेसारीलाल यादव भोजपुरी सिनेमा का आज वो नाम है, जिसे किसी पहचान की जरूरत नहीं है. दर्शकों के बीच खेसारीलाल यादव ने अपनी मेहनत और लगन से नाम कमाया है. 

54 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इस बीच खेसारी का भोजपुरी गाना 'लड़की पटाना' का वीडियो यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. इस गाने में खेसारी अपने डांस से फैंस को दीवाना बना रहे हैं. यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 5,469,988 बार देखा जा चुका है. बता दें, आए दिन खेसारीलाल के म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. खेसारीलाल को देखने के लिए हर इवेंट में लाखों की तादाद में उनके फैंस जमा होते हैं. 

हर फिल्म के मोटी फीस लेते हैं खेसारीलाल
भोजपुरी फिल्मों में खेसारीलाल यादव की काफी डिमांड है, इसलिए वह हर फिल्म के मोटी फीस लेते हैं. रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि खेसारीलाल यादव एक फिल्म के लिए 40 से 50 लाख रुपये तक की फीस लेते हैं. यह फीस भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी अभिनेता द्वारा ली जाने वाली राशि में सबसे ज्यादा है. देश विदेश में कई शोज कर चुके खेसारीलाल यादव एक स्टेज शो के लिए 10 से 15 लाख रुपये तक चार्ज करते हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक कार्यक्रम के दौरान दी थी. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें