एक्शन से भरपूर है प्रदीप पांडेय की भोजपुरी फिल्म 'दोस्ताना' का ट्रेलर, देखें VIDEO
Advertisement

एक्शन से भरपूर है प्रदीप पांडेय की भोजपुरी फिल्म 'दोस्ताना' का ट्रेलर, देखें VIDEO

यूट्यूब पर अब तक इस ट्रेलर के वीडियो को 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म 'दोस्ताना (Dostana)' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. रिलीज होते ही यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu), अवधेश मिश्रा और काजल राघवानी जैसे कलाकार कुछ अलग किरदार में दिखेंगे. पराग पाटिल ने इस फिल्म के जरिए देश के भ्रष्ट मेडिकल सिस्टम को बेनकाब किया है. यूट्यूब पर अब तक इस ट्रेलर के वीडियो को 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  1. रिलीज होते ही वायरल हुआ फिल्म का ट्रेलर
  2. चिंटू के साथ काजल राघवानी आएंगी नजर
  3. इस फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह व प्रतीक सिंह हैं

ट्रेलर के हिसाब से यह फिल्म काफी प्रभावशाली नजर आ रही है. अवधेश मिश्रा और प्रदीप पांडेय चिंटू की जोड़ी बेहद खास है.यशी फिल्म्स के अभय सिन्हा व चंद्रवर्षा एंटरटेनमेंट प्रस्तुत फिल्म 'दोस्ताना' का निर्माण वल्र्ड वाईड फिल्म प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया है. इस फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह व प्रतीक सिंह हैं. 

फिल्म के निर्माता का कहना है, 'भोजपुरी पर्दे की यह बेहतरीन फिल्म साबित होगी. इसमें मनोरंजन के साथ-साथ हमने उन बातों को कहने की कोशिश की है, जो आसान नहीं है. साथ ही हमने इस फिल्म में रिश्ते की बारीकियों को भी बखूबी दिखाया है, जिसकी झलक ट्रेलर में साफ तौर पर महसूस किया जा सकता है.' (इनपुट IANS से भी)

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news