जब भोजपुरी के इस सुपरस्टार ने दी थी Akshara Singh को जान से मारने की धमकी
Advertisement

जब भोजपुरी के इस सुपरस्टार ने दी थी Akshara Singh को जान से मारने की धमकी

30 अगस्त 1993 में जन्मी अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आज अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. 30 अगस्त 1993 में जन्मी अक्षरा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बहुत ही कम समय में भोजपुरी फिल्म जगत की टॉप एक्ट्रेस में अपना नाम दर्ज करवाने वालीं अक्षरा सिंह अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी आवाज से भी लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. मूल रूप से पटना की रहने वाली अक्षरा को अभिनय का हुनर विरासत में मिला, क्योंकि इनके पिता विपिन सिंह भोजपुरी के प्रसिद्ध अभिनेता और इनकी मां नीलिमा सिंह भी एक अभिनेत्री थीं. अक्षरा ने कभी सोचा नहीं था कि वह एक एक्ट्रेस के रूप में अपनी पहचान बनाएंगी. उन्हें बचपन से गाने का बहुत शौक था. वह एक प्लेबैक सिंगर बनना चाहती थीं, लेकिन किस्मत देखिए अक्षरा का आज वह एक सफल एक्ट्रेस के साथ-साथ एक सक्सेसफुल सिंगर भी बन चुकी हैं.

  1. बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी पहली फिल्म
  2. Zee Tv के शो से की थी अभिनय की शुरुआत
  3. पवन सिंह के खिलाफ दर्ज करवाया था एफआईआर
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

इस भोजपुरी सुपरस्टार ने दी थी जान से मारने की धमकी
वहीं, पिछले साल अगस्त में अक्षरा सिंह द्वारा भोजपुरी फिल्मों के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) के खिलाफ मुंबई के मालवणी पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करावाई थीं. दरअसल, अक्षरा ने पवन सिंह पर यह आरोप लगाया था कि वो बहुत बुरी तरह उनके काम पर इफेक्ट डाल रहे थे. उस दौरान भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सभी अक्षरा को काम देने से मना कर रहे थे और जब सारी बातें उन्होंने मीडिया को बताई, तो पवन सिंह द्वारा उन्हें जान से मारने की धमकी दी जाने लगी. अक्षरा ने पवन सिंह पर ये भी आरोप लगाया था कि सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर उनकी अश्लील तस्वीरें बनवाकर वायरल करवाई गई और उस पर भद्दे-भद्दे कमेंट्स करवाए गए. इन सारी चीजों से तंग आकर अक्षरा ने थाने में एफआईआर करवाया था.

fallback

Zee Tv के शो से की थी अभिनय की शुरुआत
उस दौरान अक्षरा ने कहा था कि उन्होंने चीजों को बहुत हद तक हैंडल करने का प्रयास किया था, लेकिन जब पानी सिर से ऊपर हो गया, तब उन्होंने ये फैसला लिया था. बता दें, अपनी 10वीं की पढ़ाई अक्षरा ने पटना से ही किया और उसके बाद वह मुंबई शिफ्ट हो गईं. अक्षरा ने अभिनय की शुरुआत Zee Tv के सीरियल 'काला टीका' से की थी. इसके बाद अक्षरा सोनी टीवी के सीरियल 'सर्यपूत्र कर्ण' में दिखीं, लेकिन इन सबसे उन्हें ज्यादा पहचान नहीं मिली. फिर इसी दौरान अक्षरा की मुलाकात भोजपुरी मेगास्टार रवि किशन से हुई, जिसके बाद फिल्म 'सत्यमेव जयते' में अक्षरा को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने का एक सबसे बड़ा ब्रेक मिला. 2013 में आई 'सत्यमेव जयते' से अक्षरा पूरी भोजपुरी फिल्म जगत में छा गईं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी पहली फिल्म
भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर अक्षरा की पहली ही फिल्म 'सत्यमेव जयते' सुपर डुपर हिट साबित हुई. इस फिल्म से मिली सफलता के बाद अक्षरा ने आज तक पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज अक्षरा को उनकी कड़ी मेहनत और काम के प्रति लगन ने इस मुकाम पर ला दिया है, जहां भोजपुरी फिल्में इनके नाम से ही हिट हो जाती हैं. आज अक्षरा लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं. भोजपुरी फिल्म के हर डायरेक्टर की पहली पसंद अक्षरा बन चुकी हैं. 'जो जीता वही सिंकदर', 'एक बिहारी सौ पर भारी', 'प्राण जाए पर वचन न जाए', 'ए बलमा बिहार वाला', 'करेला कमाल धरती के लाल', 'हीरो नंबर वन' और 'सौगंध गंगा मइया के' अक्षरा की हिट फिल्मों में से एक हैं.  

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news