Mahesh Babu Fees: महेश बाबू ने क्यों कहा- ‘बॉलीवुड नहीं कर सकता है अफोर्ड’, क्या जानते हैं कितनी है एक फिल्म की फीस?
Advertisement

Mahesh Babu Fees: महेश बाबू ने क्यों कहा- ‘बॉलीवुड नहीं कर सकता है अफोर्ड’, क्या जानते हैं कितनी है एक फिल्म की फीस?

Mahesh Babu Per Movie Fees: बॉलीवुड अब कोई छोटी मोटी इंडस्ट्री नहीं रह गई है. 500 करोड़ के बजट की फिल्में बनाई जा रही है तो वहीं फिल्मों की कमाई का आंकड़ा भी जबरदस्त है तो भला महेश बाबू को क्यों लगता है कि उन्हें बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर सकता. आखिर कितनी है साउथ के इस सुपरस्टार की फीस.

महेश बाबू (फोटो -सोशल मीडिया)

Mahesh Babu Fees Per Movie: बॉलीवुड बनाम साउथ इंडस्ट्री का किस्सा तो काफी समय से चल ही रहा था कि अचानक उस आग को साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के एक बयान (Mahesh Babu Statement) ने हवा दे दी है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान जब महेश बाबू से सवाल किया गया कि क्या वो बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे तो उन्होंने जो जवाब दिया वो हर किसी की कल्पना से परे था. 

बॉलीवुड नहीं कर सकता अफोर्ड – महेश बाबू

महेश बाबू ने इस सवाल का जवाब दिया कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड ही नहीं कर सकता है लिहाजा वो हिंदी फिल्मों में काम करके अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते. जैसे ही महेश बाबू का ये बयान आया तो इंडस्ट्री में हल्ला मच गया लेकिन इसी के साथ अब हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर उन्होंने ऐसा कहा तो कहा क्यों...और सबसे ज्यादा लोग जानना चाहते हैं महेश बाबू की फीस के बारे में कि आखिर ऐसा वो कितना चार्ज कर रहे हैं कि उन्हें साइन करना बॉलीवुड के बस की बात ही नहीं. 

एक फिल्म का लेते हैं इतने करोड़   

4 साल की उम्र से एक्टिंग कर रहे महेश बाबू आज साउथ इंडिया के जाने माने स्टार हैं. भले ही इन्होंने किसी भी हिंदी फिल्म में काम ना किया हो लेकिन फिर भी इनकी फैन फोलोइंग नॉर्थ इंडिया में भी खूब है. उनकी डब हो चुकी फिल्मों को बड़े ही चाव से देखा जाता है. वहीं साउथ की कई बड़ी फिल्मों के हीरो रह चुके हैं महेश बाबू. 46 साल के हो चुके इस सुपरस्टार ने अपनी अब तक की पूरी जिंदगी साउथ इंडस्ट्री में ही बिताई है. फीस की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश बाबू ने अपनी फीस में हाल ही मेंकाफी इजाफा कर दिया है. जहां पहले वो 55 करोड़ रूपये एक फिल्म के ले रहे थे वहीं अब वो एक फिल्म का 80 करोड़ चार्ज कर रहे हैं. खैर अभी तक महेश बाबू के इस बयान पर बॉलीवुड से कोई रिएक्शन नहीं आया है. देखना दिलचस्प होगा कि ये जंग आखिर अब कौन सी करवट लेगी.   

यह भी पढ़ेंः The Khatra Khatra Show में पहुंचीं Ananya Panday को Farah Khan ने दी ऐसी खुशखबरी, झूम उठी एक्ट्रेस.. फिर निकले आंसू!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news