डिप्रेशन में था सुशांत, लिव इन में थी, सभी आरोप झूठे: रिया

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है जिसमें मांग की है कि बिहार में दर्ज एफआइआर (FIR) में पुलिस की कार्रवाई पर रोक लगाई जाए. 

डिप्रेशन में था सुशांत, लिव इन में थी, सभी आरोप झूठे: रिया

नई दिल्लीः सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है जिसमें मांग की है कि बिहार में दर्ज एफआइआर (FIR) में पुलिस की कार्रवाई पर रोक लगाई जाए. रिया ने याचिका में कहा, जांच को बिहार से मुंबई ट्रांसफ़र किया जाए, जहां इस मामले में पहले से ही जांच चल रही है. रिया का कहना है कि एक मामले की जांच दो जगहों की पुलिस नहीं कर सकती.

रिया ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल याचिका में कबूल किया है कि वे सुशांत सिंह के साथ लिव इन में रहती थीं. रिया ने कहा, उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं. पटना में सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. सुशांत सिंह सुसाइड केस की बिहार पुलिस द्वारा हो रही जांच को लेकर रिया ने कहा, बिहार में निष्पक्ष जांच नहीं हो सकती है लिहाजा मामले को मुंबई ट्रांसफर किया जाए. रिया का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत बाद उन्हें हत्या और बलात्कार की धमकी मिल रही हैं और उसने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है. 

LIVE TV

रिया के वकील ने बताया कि जब पहले से ही जांच मुंबई में चल रही है और इसकी पूरी जानकारी लोगों को है तो ऐसे में बिहार में इसी मामले में एक ही घटना पर मुक़दमा दर्ज करना गैरकानूनी है. वकील के मुताबिक ऐसे में सुप्रीम कोर्ट के पुराने फ़ैसलों की अनदेखी होती है. उन्होंने आगे कहा, सुप्रीम कोर्ट के कई फैसले हैं जिनमें एक ही मामले में कई राज्यों में दर्ज एफ़आईआर को सबसे पहले जांच शुरू करने वाले राज्य की पुलिस को ट्रांसफर किया है.