close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

न्यू टैलेंट को पहचान दिला रहे हैं साहिल गर्ग, पंजाबी और बी टाउन इंडस्ट्री में हैं फेमस

साहिल का काम सेलेब्स के अकाउंट को बूस्ट करने और उसमें फॉलोअर्स की संख्या को इंक्रीज करने का होता है. इतना ही नहीं चंडीगढ़ में साहिल ने अपना एक स्टूडियो भी सेट कर दिया है. हाल ही में साहिल ने नेहा और टोनी के कक्कड़ के साथ काम किया है. 

न्यू टैलेंट को पहचान दिला रहे हैं साहिल गर्ग, पंजाबी और बी टाउन इंडस्ट्री में हैं फेमस
साहिल गर्ग, (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: पंजाबी इंडस्ट्री और बॉलीवुड में कई नए टैलेंट सामने आ रहे हैं. डिटिजल ऐप्स और सोशल मीडिया भी कलाकारों को प्लेटफॉर्म देने का काम कर रहे हैं. डिजिटल मीडिया की वजह से छोटे से लेकर बड़े सेलेब्स सभी को खुद को प्रमोट करने का सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म मिल गया है. इसी वजह से डिजिटल मार्केटिंग भी एक करियर बनकर उभरा है. सेलेब्स के इन अकाउंट को हैंडल करने के लिए भी पूरी एक टीम काम करती है. इसी फील्ड का एक उभरता नाम बनकर साहिल गर्ग ग्लैमर वर्ल्ड में अपनी जगह बना रहे हैं. 

डिजि गुरू के नाम से जाने जाने वाले साहिल गर्ग नए टैलेंट को सेलेब्स और नई कंपनियों को ब्रांड बनाने का काम करते हैं. साहिल गर्ग रील लाइफ के एक्टर्स के लिए रियल हीरो से कम नहीं हैं. साहिल कई बड़े सेलिब्रेटीज के साथ काम करने के अलावा पंजाबी म्यूजिक एल्बम्स के लिए भी काम कर रहे हैं. 

Tik Tok पर वायरल हुआ नेहा कक्कड़ का अंदाज, दिलों पर छा गईं 'स्लो मोशन में'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Online promotion:- V K media 

A post shared by Sahil Garg (@sahil_chika) on

बता दें कि साहिल ने अपने करियर की शुरुआत 17 साल पहले कर दी थी. साहिल के सोशल मीडिया अकाउंट पर कई सेलिब्रेटी उन्हें फॉलो करते हैं. साहिल का काम सेलेब्स के अकाउंट को बूस्ट करने और उसमें फॉलोअर्स की संख्या को इंक्रीज करने का होता है. इतना ही नहीं चंडीगढ़ में साहिल ने अपना एक स्टूडियो भी सेट कर दिया है. हाल ही में साहिल ने नेहा और टोनी के कक्कड़ के साथ काम किया है.