शादी पर बोले सलमान खान- यह होगी, अब कोई विकल्प नहीं

सलमान और उनकी गर्ल फ्रेंड लूलिया वंतूर की नजदीकियां किसी से छिपी नहीं हैं। लूलिया भी इस रिश्ते से बेहद खुश हैं। आजकल लूलिया सलमान की फिल्म 'सुल्तान' के सेट पर भी देखी जा रही हैं। साथ ही वह हिंदी सीखने में भी काफी मशगूल हैं। हालांकि इन सबके इतर 'ऐलान-ए-शादी' का इंतजार कर रहे फैंस की उम्मीदें सलमान के एक बयान से काफी बढ़ गई हैं।

शादी पर बोले सलमान खान- यह होगी, अब कोई विकल्प नहीं

नई दिल्ली : सलमान और उनकी गर्ल फ्रेंड लूलिया वंतूर की नजदीकियां किसी से छिपी नहीं हैं। लूलिया भी इस रिश्ते से बेहद खुश हैं। आजकल लूलिया सलमान की फिल्म 'सुल्तान' के सेट पर भी देखी जा रही हैं। साथ ही वह हिंदी सीखने में भी काफी मशगूल हैं। हालांकि इन सबके इतर 'ऐलान-ए-शादी' का इंतजार कर रहे फैंस की उम्मीदें सलमान के एक बयान से काफी बढ़ गई हैं।

क्या बोले थे सलमान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा, 'पहले मैं सोचता था मैं शादी के लायक नहीं हूं। लेकिन अब मेरा मानना है कि वो उम्र निकल गई। हालांकि मैं खुश हूं... यह होगी। पहले मैं चाहता था कि अर्पिता शादी करेगी फिर मैं करूंगा। लेकिन अब मेरे पास कोई विकल्प नहीं है।' तो क्या यह माना जाए कि विकल्प ना होने की बात कहकर सलमान ने अब शादी के संकेत दे दिये हैं।