संजय लीला भंसाली नहीं बनाएंगे रनवीर के साथ 'खलनायक’ का रिमेक

फिल्मकार संजय लीला भंसाली ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘खलनायक’ का रिमेक बनाने की सारी अफवाहों को खारिज कर दिया। निर्देशक सुभाष घई की यह हिट फिल्म 1993 में आई थी।

संजय लीला भंसाली नहीं बनाएंगे रनवीर के साथ 'खलनायक’ का रिमेक

मुंबई : फिल्मकार संजय लीला भंसाली ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘खलनायक’ का रिमेक बनाने की सारी अफवाहों को खारिज कर दिया। निर्देशक सुभाष घई की यह हिट फिल्म 1993 में आई थी।

घई ने पिछले माह कहा था कि भंसाली ने संजय दत्त और माधुरी दीक्षित अभिनीत इस फिल्म का रिमेक बनाने में रूचि दिखाई है और उन दोनों के बीच इसको लेकर बात भी हुई है। लेकिन ‘बाजीराव मस्तानी’ निर्देशक ने अभी इसके अधिकार नहीं खरीदे हैं। इस संबंध में बाद में खबर आई कि भंसाली ‘रामलीला’ अभिनेता के साथ यह फिल्म बनाना चाहते हैं।

उन्होंने इन अटकलों को खारिज करते हुए पत्रकारों से कहा, ‘ऐसा बिल्कुल नहीं है। यह एकदम गलत खबर है।’ निर्देशक और उनकी टीम हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म की सफलता से काफी खुश है। भंसाली ने कहा कि उन्हें फिल्म के सफल होने की उम्मीद थी क्योंकि उन्होंने इस पर कड़ी मेहनत की थी।

भंसाली ने 11 वें गिल्ड अवार्ड के रेड कार्पेट के मौके पर कहा, ‘फिल्म को मिल रही प्रतिकिया से मैं बहुत खुश हू़ं। हमने इस फिल्म पर काफी मेहनत की थी और हमें इसके लिए अच्छी प्रतिक्रियाएं मिलने की पूरी उम्मीद थी। यह एक अच्छा एहसास है..फिल्म लगातार अच्छा कर रही है।’ भंसाली ने यहां रणवीर सिंह और दीपिका की सराहना करते हुए उनके साथ भविष्य में फिर काम करने की उम्मीद भी जताई।