पाकिस्तानी टीवी शो में नजर आएंगे शाहरूख-काजोल

पाकिस्तान में हिंदी फिल्मों की लोकप्रियता को देखते हुए शाहरुख खान और काजोल ने अपनी आने वाली फिल्म 'दिलवाले' के लिये प्रमोशन के लिये पाकिस्तान के दो लोकप्रिय टीवी कार्यक्रमों में शिरकत करने वाले हैं।

पाकिस्तानी टीवी शो में नजर आएंगे शाहरूख-काजोल
फिल्म दिलवाले के एक सीन में शाहुरुख-काजोल

कराची : पाकिस्तान में हिंदी फिल्मों की लोकप्रियता को देखते हुए शाहरुख खान और काजोल ने अपनी आने वाली फिल्म 'दिलवाले' के लिये प्रमोशन के लिये पाकिस्तान के दो लोकप्रिय टीवी कार्यक्रमों में शिरकत करने वाले हैं।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरूख और काजोल के साथ-साथ वरुण धवन और कृति सैनन भी अहम किरदारों में होंगे। उन्होंने इन दोनों कार्यक्रमों की प्रस्तोताओं शाइस्ता लोधी और सनम जंग के साथ दुबई में शो रिकॉर्ड किए। ये दोनों शो सुबह प्रसारित होते हैं।

‘हम टीवी’ के एक अधिकारी ने कहा, 'शाहरूख खान और काजोल सरहद के दोनों ओर मशहूर हैं और पाकिस्तान में भी उनके बहुत चाहने वाले हैं।' यह चैनल 'जागो पाकिस्तान जागो' और ‘सितारे की सुबह’ नाम से दो लोकप्रिय कार्यक्रमों को प्रसारित करता है। शाहरूख और काजोल वाले शो 17 दिसंबर को प्रसारित किए जाएंगे।

फिल्म दिलवाले में कृति सेनन और काजोल खान ने ब्लैक और पिंक साड़ी पहनकर बेहतरीन अंदाज में डांस किया। 'दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे' की जोड़ी के फिर से परदे पर छा जाने की उम्मीद है।

(एजेंसी इनपुट के साथ)