'सेक्सहॉलिक' में निभाए सेक्स एडिक्ट के रोल के लिये शमा ने ऐसे की तैयारी
Advertisement

'सेक्सहॉलिक' में निभाए सेक्स एडिक्ट के रोल के लिये शमा ने ऐसे की तैयारी

छोटे पर्दे की स्टार एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने 30 मिनट की एक शॉर्ट फिल्म 'सेक्सहॉलिक' में अश्लीलता की तमाम हदें पार कर दी। अपने इस बिंदास बोल्ड रोल पर एक इंटरव्यू में शमा ने एक और खुलासा किया है, उन्होंने कहा सेक्स एडिक्ट महिला के इस रोल के लिये उन्होंने कई पोर्न फिल्में देखी थी।

फोटो सौजन्य- शमा सिकंदर इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : छोटे पर्दे की स्टार एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने 30 मिनट की एक शॉर्ट फिल्म 'सेक्सहॉलिक' में अश्लीलता की तमाम हदें पार कर दी। अपने इस बिंदास बोल्ड रोल पर एक इंटरव्यू में शमा ने एक और खुलासा किया है, उन्होंने कहा सेक्स एडिक्ट महिला के इस रोल के लिये उन्होंने कई पोर्न फिल्में देखी थी।

दो बार मना किया था डायरेक्टर को

फिल्म में शमा ने ऐसी महिला का रोल किया है, जो हफ्ते में करीब 24 पुरुषों से संबंध बनाती हैं। उल्लेखनीय है कि फिल्म को बनाने के पीछे सेक्स के प्रति जागरूकता फैलाने का उद्देश्य बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शमा ने कहा- 'पहले मेरे पास ऑफर आया तो मैंने मना कर दिया। फिर मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, लेकिन इसके बाद फिर से मन कर दिया। इसके बाद डायरेक्टर ने कहा कि मैं ही यह रोल कर सकती हूँ। फिर मैं तैयार तो हो गई लेकिन मन पूरी तरह  से तैयार था।' 

...ऐसे की फिल्म की तैयारी

फिल्म की तैयारी को लेकर उन्होंने बताया- 'मैंने निम्फोमेनिएक्स (सेक्स के लिये अत्याधिक उत्कंठा) के बारे में पढ़ा, तब मुझे समझ में आया कि यह कितना पीड़ा दायक है। मुझे लगा मैं उसे व्यक्त कर सकती हूं क्योंकि अपनी वास्तविक जिंदगी में मैं ऐसी ही परिस्थितियों से गुजर रही थी। उस पीड़ी को झेल रही थी।' टीवी शो ‘ये मेरी लाइफ है’ से शमा को काफी प्रसिद्धि मिली थी। उन्होंने कहा कि उन्हें इस तरह के बोल्ड रोल से कोई परहेज नहीं है, उनका मानना है कि ऐसे मुद्दों पर जागरूकता बेहद जरूरी है।

 

Trending news