close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: यूट्यूब पर हिट हैं डीजे सेमलेस मानी के रीमिक्स, म्यूजिक इंडस्ट्री में कमा रहे नाम

मानी की खासियत है कि वो पुरानी बीट्स को अपने अंदाज में नए साउंड ट्रैक के साथ मिक्स करते हैं जिसे सुनने के बाद लोग डांस करने पर मजूबर हो जाते हैं. 

Video: यूट्यूब पर हिट हैं डीजे सेमलेस मानी के रीमिक्स, म्यूजिक इंडस्ट्री में कमा रहे नाम
डीजे सेमलेस मानी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: यूट्यूब टैलेंटेड लोगों का ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसने कइयों को इंडस्ट्री में पहचान दिलाई है. देश के सबसे फाइनेस्ट डीजे में से एक सेमलेस मानी के गाने यूट्यूब पर खूब हिट रहते हैं. मानी की बीट पर लोग जमकर थिरकते हैं. मानी की खासियत है कि वो पुरानी बीट्स को अपने अंदाज में नए साउंड ट्रैक के साथ मिक्स करते हैं जिसे सुनने के बाद लोग डांस करने पर मजूबर हो जाते हैं. 

मानी साल 2013 से ट्रैप म्यूजिक बना रहे हैं और उसके बाद डीजे ने वापस मुड़कर नहीं देखा. मानी हिप-हॉप, Moombahton, Dancehall, Twerk में भी काम करते हैं जिसमें उनके कुछ सिंगल ट्रैक के अलावा एलबम भी आए हैं. मानी का एफ बॉम्ब और इंडिपेंडट वुमन काफी हिट नंबर्स रहे हैं. F Bomb को ट्रैप चार्ट में टॉप नंबर पर रैंक भी किया जा चुका है. 

25 साल की DJ शनाया इसलिए हो रही हैं फेमस, इनकी धुनों पर थिरकता है यूथ

देश के कई मेट्रो सिटीज में अपने धुनों पर लोगों का नचा चुके मानी दिल्ली, मुंबई, पुणे, बेंगलुरू, हैदराबाद जैसे शहरों में अपने शोज कर चुके हैं. मानी के रीमिकस सॉन्ग आसानी से प्ले डाउनलोड किया जा सकते हैं. मानी कई आर्टिस्ट डिपलो, डीजे स्नैक, मेजर लेजर, पार्टी स्वाइड जैसे बड़े नामों के गानों पर रीमिक्स बना चुके हैं.