बॉलीवुड में बतौर प्रोड्यूसर एंट्री लेंगे सिद्दिकी सुभानी, डिजिटल मार्केटिंग से फिल्मी दुनिया तक
Advertisement

बॉलीवुड में बतौर प्रोड्यूसर एंट्री लेंगे सिद्दिकी सुभानी, डिजिटल मार्केटिंग से फिल्मी दुनिया तक

बॉलीवुड में हर रोज अपनी किस्मत आजमाने न जाने कितने ही लोग आते हैं. छोटे-छोटे शहरों से बड़े सपने लेकर निकले ये लोग इरादों के पक्के होते हैं. इसी लिस्ट में इलाहाबाद के एक लड़के का नाम भी जुड़ गया है. डिजिटल मीडिया में नाम कमाने के बाद अब सिद्दिकी सुभानी बॉलीवुड में बतौर प्रोड्यूसर एंट्री लेने जा रहे हैं. 

सिद्दिकी सुभानी. फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड में हर रोज अपनी किस्मत आजमाने न जाने कितने ही लोग आते हैं. छोटे-छोटे शहरों से बड़े सपने लेकर निकले ये लोग इरादों के पक्के होते हैं. इसी लिस्ट में इलाहाबाद के एक लड़के का नाम भी जुड़ गया है. डिजिटल मीडिया में नाम कमाने के बाद अब सिद्दिकी सुभानी बॉलीवुड में बतौर प्रोड्यूसर एंट्री लेने जा रहे हैं. 

डिजिटल मार्केटिंग में नाम कमाने वाले सिद्दिकी सुभानी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पकड़ रखते हैं और उनके साथ जुड़े एक सूत्र के मुताबिक सिद्दिकी सुभानी जल्द ही एक हिंदी फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ ही सिद्दिकी सुभानी इसमें बतौर एक्टर भी काम करेंगे. 

बता दें कि सिद्दिकी सुभानी कई हिट फिल्मों की प्रमोशन कैंपेनिंग कर चुके हैं जिसमें सरबजीत, गोल्ड और मदारी शामिल हैं. सिद्दिकी सुभानी की फिल्म की शूटिंग इसी साल के अंत में शुरू हो जाएगी. वहीं इसकी स्टारकास्ट भी फाइनल स्टेज पर पहुंच चुकी है. 

Trending news