'नीरजा' से सोनम ने खुद को स्थापित किया लेकिन अभी और सीखना होगा : अनिल कपूर
Advertisement

'नीरजा' से सोनम ने खुद को स्थापित किया लेकिन अभी और सीखना होगा : अनिल कपूर

अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि उनकी बेटी सोनम कपूर ने हाल में रिलीज हुई ‘नीरजा’ में अपने काम से खुद को स्थापित किया है लेकिन इसके बावजूद उन्हें खुद को बेहतर बनाने के लिए लगातार सीखना होगा। निर्देशक राम माधवानी की यह फिल्म पैन एम विमान 73 के कराची में हाईजैक होने की घटना के इर्द-गिर्द घूमती है। सोनम ने इसमें विमान परिचारिका नीरजा भनोट का किरदार निभाया है जो विमान के हाईजैक होने के समय अपने यात्रियों की जिंदगी के लिए लड़ती है।

'नीरजा' से सोनम ने खुद को स्थापित किया लेकिन अभी और सीखना होगा : अनिल कपूर

मुंबई : अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि उनकी बेटी सोनम कपूर ने हाल में रिलीज हुई ‘नीरजा’ में अपने काम से खुद को स्थापित किया है लेकिन इसके बावजूद उन्हें खुद को बेहतर बनाने के लिए लगातार सीखना होगा। निर्देशक राम माधवानी की यह फिल्म पैन एम विमान 73 के कराची में हाईजैक होने की घटना के इर्द-गिर्द घूमती है। सोनम ने इसमें विमान परिचारिका नीरजा भनोट का किरदार निभाया है जो विमान के हाईजैक होने के समय अपने यात्रियों की जिंदगी के लिए लड़ती है।

हर बड़ा सितारा लगातार सीखता है- अनिल

जी सिने अवॉर्ड्स के दौरान अनिल ने पत्रकारों से कहा कि दुनिया में हर बड़ा सितारा लगातार सीखता रहता है। वे सर्वश्रेष्ठ अभिनेता या अभिनेत्री हो सकते हैं लेकिन उन्हें लगातार सीखना पड़ता है। यह मायने नहीं रखता कि उसकी अदाकारी को कितनी वाहवाही मिली और कोई उसके बारे में क्या कह रहा है। उसके पास अभी और बेहतर करने के लिए है। एक अभिनेता हमेशा एक छात्र होता है और यह कला एक ज्ञान का समुद्र है। कोई भी इसे पूरी तरह नहीं सीख सकता।

Trending news