जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म ‘स्पेक्टर’ ने कमाए 30 करोड़ डॉलर
Advertisement

जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म ‘स्पेक्टर’ ने कमाए 30 करोड़ डॉलर

डेनियल क्रेग और क्रिस्टोफ वॉल्ट्ज अभिनीत जेम्स बॉन्ड सीरीज की 24वीं थ्रिलर फिल्म 'स्पेक्टर' ने पूरी दुनिया में बॉक्स ऑफिस पर महज तीन सप्ताह से भी कम समय में 30 करोड़ डॉलर की कमाई की है।

साभारः वीडियो स्टिल

लॉस एंजिलिस : डेनियल क्रेग और क्रिस्टोफ वॉल्ट्ज अभिनीत जेम्स बॉन्ड सीरीज की 24वीं थ्रिलर फिल्म 'स्पेक्टर' ने पूरी दुनिया में बॉक्स ऑफिस पर महज तीन सप्ताह से भी कम समय में 30 करोड़ डॉलर की कमाई की है।

अल्बर्ट आर ब्रोकोली की इयॉन प्रोडक्शन, मेट्रो-गोल्डविन-मेयर स्टूडियोज और सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट ने घोषणा की है कि फिल्म ने अमेरिका सहित 72 देशों में बेहद चौंकाने वाले नतीजों के साथ जबर्दस्त प्रदर्शन किया है।

एमजीएम के अध्यक्ष और सीईओ गैरी बार्बर ने कहा, 'इस सप्ताह के नतीजों को देखकर वाकई में बहुत उत्साहित हैं।' सोनी पिक्चर्स के वर्ल्ड वाइड मार्केटिंग एंड डिस्ट्रीब्यूशन के अध्यक्ष जोश ग्रीनस्टीन ने बताया, 'दुनिया के हर कोने से मिल रहे चौंकाने वाले आंकड़ों से बहुत उत्साहित हैं।' 

अमेरिका में फिल्म देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी और सप्ताहांत में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 7.3 करोड़ की कमाई कर धमाल मचा दी। 'स्पेक्टर' में ली सिडॉक्स, बेन विशॉ, नाओमी हैरिस, मोनिका बेलुक्की और राल्फ फीएंस ने अभिनय किया है। भारत में यह फिल्म 20 नवंबर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

Trending news