close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जिम कॉर्बेट के घने जंगलों में सनी लियोन ने अकेले ही मचाई धूम, वीडियो वायरल

 इस वीडियो में सनी लियोन एक घने जंगल में एक बड़े झरने के नीचे नहाती हुई दिखाई गई हैं. सनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

जिम कॉर्बेट के घने जंगलों में सनी लियोन ने अकेले ही मचाई धूम, वीडियो वायरल
सनी लियोन की बायोपिक 'करनजीत कौर' को भी काफी पसंद किया गया है

नई दिल्ली : अपनी बायोपिक 'करणजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' से पिछले दिनों चर्चा में रहीं बॉलीवुड एक्टर्स सनी लियोन एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वह एक टीवी रियेलिटी शो को होस्ट कर रही हैं. इस शो के एक वीडियो शूट में सनी लियोन ने घने जंगल के बीच बहने वाले एक झरने के नीचे डांस किया है. सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो के शेयर होते ही यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

टीवी पर प्रसारित होने वाले रियेलिटी शो 'स्प्लिट्सविला-11' का आगाज हो चुका है. स्प्लिट्सविला के इस सीजन में 9 लड़की और 10 लड़के हैं. अलग-अलग बैकग्राउंड से आए सभी प्रतियोगी एकदूसरे के इंप्रेस करने में लगे हुए हैं. इस बार इस शो की खासीयत मनोरंजन की दुनिया में देश-विदेश में नाम कमा चुकी सनी लियोन. इस बार इस शो को सनी लियोन और रणविजय होस्ट कर रहे हैं. इस शो के प्रतिभागियों को उनके सच्चे प्यार की तलाश में साथ सनी और रणविजय उनका साथ दे रहे हैं.

स्प्लिट्सविला-11 में सनी लियोन दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं. सनी लियोन ने इस शो से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह एक घने जंगल में बह रहे एक बड़े झरने के नीचे नहाती हुई दिखाई गई हैं. सनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सनी बहुत ही रोमांटिक नजर आ रही हैं.

घने जंगल में बहते इस झरने में सनी अकेली ही डांस कर रही हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 5 लाख से अधिक लोग देख और पसंद कर चुके हैं. स्प्लिट्सविला के इस सीजन की शूटिंग रामपुर के जिम कॉर्बेट पार्क में हुई है.

 

Welcome to @mtvsplitsvilla XI #mondaymotivation

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

पॉर्न स्टार से बॉलीवुड स्टार बनी सनी लियोन की कई हिंदी फिल्में आ चुकी हैं. अभी हाल ही में उनकी बायोपिक करनजीत कौर रिलीज हुई थी. इस बायोपिक की भी खूब पसंद किया गया था.