Zee Rozgar Samachar

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड पर बोले चिराग पासवान, CBI जांच के लिए की उद्धव ठाकरे से बात

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput) के सिलसिले में अब तक मुंबई पुलिस 38 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. 

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड पर बोले चिराग पासवान, CBI जांच के लिए की उद्धव ठाकरे से बात

नई दिल्लीः सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput) के सिलसिले में अब तक मुंबई पुलिस 38 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. सुशांत से जुड़े कई करीबी और फैंस भी केस की सीबीआई जांच करने की मांग कर रहे हैं. सुशांत को लेकर कई सियासी दल भी सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं. मंगलवार (28 जुलाई) को लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राम विलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने भी सुशांत के केस की CBI जांच की मांग की है. 

सुशांत के केस के सिलसिले में चिराग पासवान ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से बात की. चिराग पासवान ने कहा, ''आज मेरी महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे जी से दूसरी बार बात हुई है. मैंने उन्हें इससे पहले पत्र भी लिखा था. उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र पुलिस द्वारा जो भी जांच की जा रही है वो पूरी गंभीरता से की जा रही है. उन्होंने कहा कि जो भी नाम इस मामले में आ रहा है उससे पूछताछ की जा रही है.''

उन्होंने आगे कहा,'' मैं चाहता हूं इसकी CBI से जांच करवाई जाए, क्योंकि एक जनभावना इससे जुड़ी हुई है. इसी विषय पर CM से मैंने बात की कि ये केस CBI को सौंप दे तो ज्यादा सही रहेगा.''

वहीं दूसरी ओर सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना के राजीवनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत सिंह के पिता केके सिंह के बयान पर मामला दर्ज किया गया है, परिवार वालों ने शक जताया है कि रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों ने सुशांत को धोखा दिया है. 

बता दें कि सुशांत कुछ समय से रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे थे. रिया ने अपने बयान में ये भी कहा था कि वो और सुशांत इस साल के अंत तक शादी करने वाले थे. रिया ने अपने बयान में बताया था कि पूरे लॉकडाउन भर वो सुशांत के साथ ही थीं लेकिन किसी बात पर झगड़े के बाद रिया अपने घर चली गई थीं. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.