सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुके इस एक्टर ने 4 बार की आत्महत्या की कोशिश, खुद किया खुलासा

Kai Po Che में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट में भूमिका निभाने वाले अभिनेता अमित साध ने अपनी लाइफ से जुड़ीं तमाम बातें शेयर की हैं. उन्होंने बताया कि एक दौर में वे इस कदर परेशान हो गए थे कि उन्होंने एक नहीं बल्कि चार बार सुसाइड की कोशिश की थी.

सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुके इस एक्टर ने 4 बार की आत्महत्या की कोशिश, खुद किया खुलासा
फाइल फोटो.

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद इंडस्ट्री और खेल से जुड़े तमाम हस्तियों ने अपने बारे में चौकाने वाले खुलासे किए हैं. ऐसे कई नामचीन चेहरे हैं जिन्होंने एक वक्त में जिंदगी से हार मान ली और खुद को खत्म करने की कोशिश की. इसी बीच एक और अभिनेता ने अपने बारे में हैरान कर देने वाली बातें बयां की हैं. दरअसल, यहां बात हो रही है सुशांत के साथ फिल्म 'काई पो चे' में काम कर चुके एक्टर अमित साध (Amit Sadh) के बारे में. हाल ही में उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी तमाम बातें शेयर की हैं. उन्होंने बताया कि एक दौर में वे इस कदर परेशान हो गए थे कि उन्होंने एक नहीं बल्कि चार बार सुसाइड की कोशिश की थी.

खुद से लिया जिंदगी जीने का फैसला
अमित साध ने Mens XP को दिए इंटरव्यू में बताया, 'मुझे 16 से 18 साल की उम्र में कई बार आत्महत्या करने के ख्याल आते थे जिसके चलते मैंने एक नहीं बल्कि चार बार सुसाइड की कोशिश की थी.' तीन बार तो आत्महत्या की कोशिश में नाकाम हो चुके साध के दिमाग में जब चौथी बार मरने का ख्याल आया तो उन्होंने निर्णय ​लिया कि वह अब इस तरह की बातें अपने दिमाग में कभी नहीं लाएंगे. इसके बाद उनके अंदर कभी हार न मानने वाला जज्बा जागा और फिर उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा.

ये भी पढ़ें- कॉमेडियन Bharti Singh और उनके पति को NCB ने हिरासत में लिया, दोनों पर है ये आरोप

दर्द से उबरने में लगे 20 साल
अमित ने आगे बताया, 'मुझे इतनी जल्दी ताकत और सकारत्मकता नहीं मिली, जैसा लोग सोचते हैं. इस दर्द से उबरने में मुझे लगभग 20 साल लगे थे. मुझे ये बात समझ आई कि ये अंत नहीं है. मुझे एक बात अच्छे से समझ आ गई थी कि जिस दिन मेरे अंदर सकारात्मक सोच आई तभी मुझे एहसास हुआ कि लाइफ एक गिफ्ट है. मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे रोशनी मिली.' 

इन फिल्मों में काम कर चुके हैं अमित साध
अमित साध के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह वेब सीरीज में काम कर रहे हैं. आखिरी बार वह अभिषेक बच्चन के साथ 'Breathe into the shadows' और सोनी लिव की वेब सीरीज 'अवरोध' में नजर आए थे. साध ने सुशांत की फिल्म 'Kai Po Che' से डेब्यू किया था. उन्होंने सलमान खान के साथ सुल्तान में भी अहम किरदार निभाया था. इसके अलावा अमित गुड्डू रंगीला, रनिंग शादी, सरकार 3, सुपर 30, गोल्ड जैसी तमाम फिल्मों में नजर आ चुके हैं.  

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.