Avneet Kaur Photos: हुस्न परी है 20 साल की ये हसीना, बोल्डनेस करती है बेहाल; 47 साल के इस एक्टर संग फरमाएंगी इश्क
Advertisement

Avneet Kaur Photos: हुस्न परी है 20 साल की ये हसीना, बोल्डनेस करती है बेहाल; 47 साल के इस एक्टर संग फरमाएंगी इश्क

Avneet Kaur Bold Pics: अवनीत कौर ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी. साथ ही साथ उन्होंने फिल्मों का रुख भी किया. अब वो जल्द ही फीमेल लीड रोल में नजर आएंगीं और उनके अपोजिट होंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी.

(फोटो - सोशल मीडिया)

Avneet Kaur Pic New: अवनीत कौर (Avneet Kaur) टेलीविजन इंडस्ट्री का बड़ा नाम है. एक से बढ़कर एक सुपरहिट सीरियल्स में नजर आ चुकीं अवनीत कौर को भला कौन नहीं जानता. बेहद कम उम्र में ही अवनीत ने खास पहचान बना ली है. अपना अदाकारी और अपने स्टाइल से. खासतौर से अवनीत कौर (Avneet Kaur) अपनी बोल्डनेस को लेकर अक्सर छाई रहती हैं.

बोल्ड अदाओं से करती हैं घायल

एक्ट्रेस अवनीत कौर स्टाइल (Avneet Kaur Style) से रहना पसंद करती हैं. और स्टाइल के मामले में इन्हें कोई नहीं पछाड़ सकता. महज 20 साल की अवनीत कौन की एक एक अदा देख फैंस पसीना पसीना हो जाते हैं क्योंकि इस हसीना का अंदाज ही ऐसा है. और इसकी गवाही देता है उनका इंस्टाग्राम अकाउंट. कभी मोनोकिनी तो कभी रिवीलिंग ड्रेस पहन अवनीत अपने फैंस को दीवाना बना देती हैं. 

टीवी के साथ फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम

अवनीत कौर ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी वो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर जैसे रियलिटी शो में नजर आईं. इसके बाद उन्होंने डांस के सुपरस्टार में भी हिस्सा लिया. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मिली अलादीन शो से जो 2018 में शुरू हुआ था. ये सीरियल 2 सालों तक चला. टीवी के साथ साथ अवनीत कौर फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. सबसे पहले वो मर्दानी में नजर आई थीं. इसके बाद वो दोस्त, करीब करीब सिंगल और मर्दानी 2 में दिखीं. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग जमेगी जोड़ी

अवनीत कौर जल्द ही फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू भी करने जा रही हैं, फिल्म का नाम है टीकू वेड्स शेरू. खास बात ये है कि इस फिल्म में 20 साल की अवनीत कौर 47 साल के नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग इश्क फरमाती नजर आएंगी. यही कारण है कि ये फिल्म काफी चर्चाओं में है.   

यह भी पढ़ेः Kareena kapoor Eid: ईद पर करीना को नहीं मिली परफेक्ट पिक्चर, कुछ ऐसा नजर आया परिवार का हाल

 

 

 

 

Trending news