Bigg Boss 14 Finale: घरवालों की मर्जी के खिलाफ, Bigg Boss ने Rakhi Sawant को पैसे देकर पहुंचाया Finale

बिग बॉस का फिनाले नजदीक है (9 Days To Bigg Boss Finale) रुबीना (Rubina Dilaik) और निक्की (Nikki Tamboli) की  फिनाले में एंट्री हो चुकी है और इस बीच खबर आई है कि कम वोट मिलने के बाद भी राखी सावंत (Rakhi Sawant) को बिग बॉस के फिनाले में पक्की जगह मिल गई है. 

Bigg Boss 14 Finale: घरवालों की मर्जी के खिलाफ, Bigg Boss ने  Rakhi Sawant को पैसे देकर पहुंचाया Finale
डिजाइन फोटो

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को इंट्रेस्टिंग बनाने की पुरजोर कोशिश की जा रही है. इसी के चलते कई ऐसे कंटेस्टेंट को घर का हिस्सा बनाया गया जो पहले भी बिग बॉस (Bigg Boss) के दूसरे और सीजन का हिस्सा बन चुके थे. इस फेहरिस्त में राखी सावंत (Rakhi Sawant) का भी नाम शामिल है. अब खबर आ रही है कि राखी (Rakhi Sawant) ने बिग बॉस फिनाले में अपनी जगह पक्की कर ली है. 

रुबीना का निक्की के लिए प्यार

बिग बॉस फिनाले (Bigg Boss 14 Finale) को अब 9 दिन बचे हैं. इस बीच घर में खेला गया है ‘टिकट टू फिनाले’ (Ticket To Finale). इस टास्क में रुबीना (Rubina Dilaik) ने टिकट जीतकर अपनी जगह फिनाले में पक्की कर ली है. यही नहीं, रुबीना  (Rubina Dilaik) ने टास्क जीतकर निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को फाइनलिस्ट घोषित कर दिया. आपको बता दें कि इस हफ्ते निक्की (Nikki Tamboli) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) को सबसे कम वोट मिले थे. रुबीना  (Rubina Dilaik) के पास यह अधिकार था कि वो इन दोनों में से किसी एक को फिनाले का डायरेक्ट टिकट दे सकती हैं और अपने इस अधिकार का इस्तेमाल करते हुए रुबीना  (Rubina Dilaik) निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को ‘टिकट टू फिनाले’ (Ticket To Finale) दे दिया. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 14: क्या Nikki Tamboli की वजह से टूट जाएगी Rahul Vaidya-Aly Goni की दोस्ती?

राखी ने पक्की की फिनाले में जगह

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी सावंत (Rakhi Sawant), अली गोनी (Aly Goni) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को फाइनल में जगह जीतने का एक और मौका दिया गया क्योंकि देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) और रुबीना  (Rubina Dilaik) पहले से ही परिचित थीं. टास्क में, गार्डन एरिया में 14 लाख रुपये का चेक रखा गया था और जो कोई भी इसे उठाएगा वह फिनाले में जाएगा, लेकिन उसी समय जीतने वाली राशि से राशि कट जाएगी. राखी (Rakhi Sawant) को चेक लेने की जल्दी थी और उन्होंने फिनाले में अपनी जगह बनाई.

यह भी पढ़ें- Vikas Gupta ने दी इन तीन एक्टर्स को धमकी, कहा- माफी मांगों वरना...

अली और राहुल को नहीं भाया बिग बॉस का ऑफर

शो के मेकर्स ने टास्क को काफी मजबूत और दिलचस्प बना दिया है क्योंकि मजबूत दावेदार रुबीना दिलैक  (Rubina Dilaik), अली गोनी  (Aly Goni), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee), एजाज खान (Eijaz Khan) फाइनल में जाने के लिए लड़ेंगे. वहीं राखी (Rakhi Sawant) की बात करें तो हाल ही के एक एपिसोड में राखी को चेक ले जाने के बारे में बात करते हुए देखा गया कि अगर उसे पैसे की जरुरत है तो उसे पेश किया जाए. हैरानी की बात यह है कि निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने भी इसमें अपनी रुचि दिखाई है.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 14: इस कंटेस्टेंट को मिला टिकट टू फिनाले, Rubina Dilaik बनीं बड़े दिल वाली

बिग बॉस का फिनाले (9 Days To Bigg Boss Finale) नजदीक है, हम आपको हर दिन देंगे घर के अंदर की हर अपडेट. बिग बॉस के फिनाले को बचे हैं नौ दिन ऐसे में क्या है बिग बॉस का गेम और कैसा रहेगा कंटेस्टेंट्स का रुख जानिए सिर्फ यहां. 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.