Shweta Tiwari के पति Abhinav Kohli ने सौतेली बेटी Palak Tiwari पर साधा निशाना

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ( Shweta Tiwari )  पिछले साल अपने पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से अलग होने की खबर को लेकर काफी सुर्खियों में थीं.

Shweta Tiwari के पति Abhinav Kohli ने सौतेली बेटी Palak Tiwari पर साधा निशाना
अभिनव कोहली श्वेता तिवारी ( File Photo )

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)  पिछले साल अपने पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से अलग होने की खबर को लेकर काफी सुर्खियों में थीं. दोनों का रिश्ता बेहद खराब होने के बाद तलाक तक पहुंच गया. श्वेता तिवारी ने अभिनव के खिलाफ पुलिस मेें शिकायत दर्ज कराई थी कि वो अपनी सौतेली बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) के साथ गंदी बातें करते हैं. वहीं हाल ही में अभिनय ने बड़ा खुलासा कर हर किसी को चौंका दिया कि श्वेता अभी भी उनके साथ ही रह रही हैं. और अब अभिनय ने पलक तिवारी पर निशाना साधते हुए उनकी पोस्ट शेयर कर ये सवाल किया है.

अभिनव कोहली सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव हो गए हैं. वो इंस्टाग्राम के जरिए लगातार बड़े खुलासे करते जा रहे हैं. अभिनय ने कुछ देर पहले पलक तिवारी का एक ओपन लेटर शेयर किया जिसे उन्होंने 2019 में अपने पिता अभिनव कोहली की गिरफ्तारी के साथ पोस्ट किया था. अभिनय ने इस ओपन लेटर के साथ कैप्शन में लिखा, 'लव आपने इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से क्यों डिलीट किया.' पलक ने वाकई में इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Lovu why would you delete this post from your Instagram?

को Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अब सवाल ये उठता है कि अभिनव कोहली जो सोशल मी़डिया पर दावा कर रहे हैं कि उनके और श्वेता की बीच सब कुछ ठीक है क्या उनकी इस बात में वाकई सच्चाई है. अभिनव इस पोस्ट के अलावा पलक तिवारी के इंस्टाग्राम फोटो भी लगातार शेयर कर रहे हैं. अब आगे अभिनव इस रिश्ते को लेकर और क्या बड़े खुलासे करेंगे ये देखना होगा. 

ये भी देखें-

बताते चलें अभिनव कोहली के साथ श्वेता तिवारी की ये दूसरी शादी है. इससे पहले राजा चौधरी से श्वेता ने शादी की थी और इस शादी का भी तलाक पर अंत हो गया. राजा चौधरी और श्वेता तिवारी की ही बेटी हैं पलक तिवारी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें