'Bigg Boss 14' के घर में बढ़ा Abhinav Shukla और Rahul Mahajan का 'दोस्ताना'! बाहर आते ही की मुलाकात
Advertisement

'Bigg Boss 14' के घर में बढ़ा Abhinav Shukla और Rahul Mahajan का 'दोस्ताना'! बाहर आते ही की मुलाकात

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के घर से बाहर आने के बाद एक फोटो वायरल हो रही है. फोटो में वह राहुल महाजन (Rahul Mahajan) के साथ क्यूट पोज देते दिखाई दे रहे हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: मंगलवार का दिन 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के फैंस के लिए काफी शॉकिंग रहा. घर के मजबूत दावेदार अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) घर से बाहर हो गए. अभिनव के बाहर होने की खबर सुनकर रुबीना की रो-रो कर बुरा हाल हुआ. वहीं अभिनव के घर से बाहर आने के बाद एक फोटो वायरल हो रही है. फोटो में अभिनव शुक्ला राहुल महाजन (Rahul Mahajan) के साथ क्यूट पोज देते दिखाई दे रहे हैं.

  1. अभिनव के घर से बाहर आने के बाद एक फोटो वायरल हो रही है
  2. फोटो में अभिनव और राहुल महाजन दिखाई दे रहे हैं
  3. अभिनव राहुल के साथ क्यूट पोज देते दिखाई दे रहे हैं
  4.  

राहुल महाजन ने शेयर किया पोस्ट

राहुल महाजन (Rahul Mahajan) ने अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ ये तस्वीर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर की है. फोटो में अभिनव राहुल महाजन के गाल खींचते और कैमरे में मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए राहुल ने कैप्शन में लिखा, 'बाबी मेरा गाल खिंचते हुए. फ्रेंड्स फॉरेवर.' राहुल का यह पोस्ट अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के फैंस को खूब पसंद आ रहा है. फैंस फोटो पर लागातार कमेंट भी कर रहे हैं. नीचे देखिए ट्वीट.

स्पोर्ट्स ने नहीं किया सपोर्ट

बताते चलें कि अभिनव बेहद मजबूती से बिग बॉस के घर में खेल रहे थे. घर में मौजूद सपोर्टर्स के वोट देने की वजह अभिनव (Abhinav Shukla) फिनाले के इतने करीब आकर घर से बाहर हो गए. दरअसल, बिग बॉस घर में आए सपोटर्स को कहते हैं कि वे उस कंटेस्टेंट का नाम लें जिन्होंने उनके मुताबिक घर में सबसे कम योगदान दिया है. इसमें राहुल महाजन देवोलीना का, ज्योतिका दिलैक देवोलीना का, जैस्मीन अभ‍िनव का, जान अभ‍िनव का, तोषी निक्की का और विंदू अभ‍िनव का नाम लेते हैं.  क्वारनटीन में रह रहे पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) राहुल वैद्य का नाम लेते हैं. सपोटर्स के वोट्स के अनुसार अभ‍िनव शुक्ला घर से बेघर हो जाते हैं. 

कंटेस्टेंट के सपोर्टर पहुंचे हैं घर

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने उनके करीबी और दोस्त पहुंचे. अली गोनी को सपोर्ट के लिए जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) आईं. वह घर के सभी सदस्यों के बारे में अली गोनी (Aly Goni) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को अपनी राय देती हैं. इस बीच जैस्मीन और अली अपने प्यार का इजहार भी करते हैं. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को सपोर्ट करने उनकी बहन ज्योतिका दिलैक (Jyotika Dilaik) आती हैं, वहीं निक्की तंबोली के लिए जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu), राहुल वैद्य के लिए तोशी सबरी (Toshi Sabri), अभिनव शुक्ला के लिए राहुल महाजन (Rahul Mahajan) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) के लिए विंदू दारा सिंह (Vindu dara Singh) सपोर्ट के लिए पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss Finale के करीब आकर जुदा हुए पति-पत्नी, Abhinav को याद कर खूब रोईं Rubina

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO

Trending news