घूमने निकले टीवी के इस कपल के पास नहीं था पानी, प्यास लगते ही किया कुछ ऐसा
X

घूमने निकले टीवी के इस कपल के पास नहीं था पानी, प्यास लगते ही किया कुछ ऐसा

मशहूर सेलिब्रिटी कपल अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक इन दिनों सैर पर निकले हुए हैं. इस दौरान प्यास लगते ही अभिनव ने कुछ ऐसा किया कि वीडियो चर्चा में है.

घूमने निकले टीवी के इस कपल के पास नहीं था पानी, प्यास लगते ही किया कुछ ऐसा

नई दिल्ली: टीवी के मशहूर कपल अभिनेता अभिनव शुक्ला अपनी पत्नी और टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक संग इन दिनों हिमाचल की वादियों की सैर कर रहे हैं. आए दिन ये सेलिब्रिटी कपल अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं और उन्हें पल पल का अपडेट भी देते रहते हैं. फिलहाल अभिनव शुक्ला रुबीना के साथ इस वक्त स्पीति वैली में हैं. स्पीति वैली से अभिनव शुक्ला ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें वो फैंस को बता रहे हैं कि जब आप घूमने निकले और पास में पानी ना हो तो क्या करना चाहिए.

प्यास लगने पर अभिनव शुक्ला ने खाई बर्फ

इस वीडियो को अभिनव शुक्ला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए अभिनव शुक्ला ने कैप्शन में लिखा- 'जब आपको प्यास लगी हो तो आप बर्फ खाएं.' इसके साथ ही हैशटैग का इस्तेमाल कर अभिनव शुक्ला , रुबीना दिलैक और स्पीति लिखा.

रेलिंग से उठाकर खाई बर्फ

इस वीडियो में आप देखेंगे कि जमकर बर्फबारी हो रही है. अभिनव और रुबीना अपने आप को जैकेट और कैप से पूरी तरह से ढके हुए हैं. इसी दौरान अभिनव रेलिंग पर गिरी बर्फ को उठाते हैं और खा लेते हैं. इसके बाद रुबीना कैमरे में आती हैं और रेलिंग पर गिरी बर्फ को साफ करने लगती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)

 

रुबीना ने पति को कहा- मेरा बर्फ तेंदुआ

इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं. ऐसे में रुबीना भी कैसे पीछे रह जाती. रुबीना ने अभिनव शुक्ला के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'मेरा बर्फ का तेंदुआ.' वहीं कुमार सानू के बेटे और बिग बॉस 14 के एक्स कंटेस्टेंट जान कुमार सानू ने कमेंट किया- 'वाह! नेचुरल गोला.' 

 

इसे भी पढ़ें: Anupama: इस लीड एक्टर ने शेयर की थ्रो बैक तस्वीर, फैंस भी खा रहे धोखा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news