एक्ट्रेस Hina Khan के इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ फॉलोअर्स, पोस्ट लिखकर कही ये बात
Advertisement

एक्ट्रेस Hina Khan के इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ फॉलोअर्स, पोस्ट लिखकर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) के इंस्टाग्राम परिवार की संख्या बढ़कर 1 करोड़ हो गई है. इस मौके पर अभिनेत्री ने अपने फैंस को धन्यवाद दिया. हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह गुब्बरों के साथ पोज देते नजर आ रही हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या बढ़कर 1 करोड़ हो गई है. इस मौके पर अभिनेत्री ने अपने फैंस को धन्यवाद दिया. हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह गुब्बारों के साथ पोज देते नजर आ रही हैं. उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, '10 मिलियन स्ट्रॉन्ग. धन्यवाद.'

  1. हिना खान के इंस्टाग्राम परिवार की संख्या बढ़कर 1 करोड़ हो गई है
  2. इस मौके पर अभिनेत्री ने अपने फैंस को धन्यवाद दिया
  3. अक्षरा का किरदार निभाकर हिना काफी फेसम हुईं

पोस्ट लिखकर कही दिल की बात
टेलीविजन धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभाकर हिना काफी फेसम हुईं. उन्होंने रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में भी भाग लिया और कई गानों के वीडियो में भी नजर आईं. अभिनेत्री ने इस साल की शुरुआत में फिल्म 'हैक' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की. उन्हें बाद में फिल्म 'अनलॉक' में भी देखा गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

10 Million Strong Thank you  #10MillionHinaholics #10MillionInstaHearts

A post shared by HK (@realhinakhan) on

हिना ने बिग बॉस के 14वें सीजन में तूफानी सिनीयर के तर्ज पर एंट्री मारी थीं. शो में हिना खान को दर्शकों ने कफी पसंद किया था. वह सबकी फेवरेट सीनियर बन गई थीं.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news