इस बड़ी वजह से 'साथ निभाना साथिया 2' में खत्म हो रहा 'कोकिलाबेन' का किरदार

सीरियल 'साथ निभाना साथिया 2' (Sath Nibhana Sathiya 2) के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. शो में कोकिलाबेन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रूपल पटेल (Rupal Patel) शो छोड़ने जा रही हैं. 

 इस बड़ी वजह से 'साथ निभाना साथिया 2' में खत्म हो रहा 'कोकिलाबेन' का किरदार
रूपल पटेल. (फाइल फोटो)

नई दिल्ल: टीवी के लोकप्रिय सीरियल 'साथ निभाना साथिया 2' (Sath Nibhana Sathiya 2) के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. शो में कोकिलाबेन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रूपल पटेल (Rupal Patel) शो छोड़ने जा रही हैं. हालांकि, डायरेक्टर ने यह फैसला अचानक ही नहीं लिया है. यह शो के शुरू होने से पहले ही तय हो चुका था कि कोकिलाबेन कुछ दिन तक शो का हिस्सा रहेंगी और उसके बाद उनका किरदार खत्म कर दिया जाएगा.  सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि डायरेक्टर ने रूपल को महज 20 एपिसोड के लिए ही साइन किया था. अब वह 20 एपीसोड खत्म हो चके हैं. इसलिए रूपल का इस शो से जाना तय है. 

टीआरपी में एक नंबर पर 'साथ निभाना साथिया' 
बता दें यह शो पिछले हफ्ते टीआरपी में नंबर वन रहा है. सीरियल 'साथ निभाना साथिया' का पहला सीजन भी लोगों को बहुत पसंद आया था. दूसरे सीजन को भी दर्शकों का ऐसा ही प्यार मिल रहा है.

डायरेक्टर ने रूपल से की अपील
रूपल पटेल का रोल कोकिलाबेन इस शो में लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. दर्शक इस शो में गोपी बहू को जितना पसंद करते हैं, उतने ही दीवाने कोकिला के लिए भी हैं. इस बात को निर्माता भी अच्छे से जानते हैं. इसलिए ही वह रूपल पटेल को दूसरे सीजन के लिए मना कर लाए थे. रूपल इस शो के दूसरे सीजन का हिस्सा नहीं बनना चाहती थीं. जब डायरेक्टर ने रूपल को शुरुआती कुछ एपिसोड का हिस्सा बनने का ऑफर दिया तो वह इस काम को करने के लिए तैयार हो गईं. डाइरेक्टर और रूपल के बीच हुआ कॉन्ट्रैक्ट अब खत्म हो गया. इसलिए, वह अब इस शो को छोड़कर जा सकती हैं. हालांकि, शो की टीआरपी को बनाए रखने के लिए निर्माता कोशिश कर रहे हैं कि रूपल आगे भी इस शो का हिस्सा बनी रहें. उन्होंने, रूपल से इस बारे में बात भी की है लेकिन अभी तक रूपल ने इस बारे में कोई जवाब नहीं दिया है.

रसोड़े में कौन था वीडियो हुआ था वायरल
कुछ ही दिनों पहले सोशल मीडिया पर इस सीरियल के पिछले सीजन का एक सीन खूब वायरल हुआ था, जिसमें कोकिला रसोई में हुई एक चूक की वजह से घरवालों को डांट रही है. इस वायरल वीडियो का शीर्षक रहा 'रसोड़े में कौन था'. इस सीन की प्रसिद्धि को देखते हुए निर्माताओं ने दूसरे सीजन में भी एक ऐसा ही सीन क्रिएट किया था. शो का नया सीजन भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. अब देखना होगा क्या डाइरेक्टर कोकिला बेन यानी रूपल को मना पाते हैं की नहीं. 

ये भी पढ़ें: इन कंटेस्टेंट्स में से हो सकता है कोई 'बिग बॉस 14' का विनर, देखें कौन-कौन है शामिल

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.