Swapna Pati और Nishant Singh malkalani ने लॉन्‍च फ्यूचरिस्टिक कैलेंडर 2021, म्यूजिक वीडियो में साथ आएंगे नजर

स्वप्ना पति (Swapna Pati) और निशांत सिंह मकलानी (Nishant Singh Malkani) ने फ्यूचरिस्टिक कैलेंडर 2021 किया लॉन्च, जल्द म्यूजिक वीडियो में साथ आएंगे नजर

Swapna Pati और Nishant Singh malkalani ने लॉन्‍च फ्यूचरिस्टिक कैलेंडर 2021, म्यूजिक वीडियो में साथ आएंगे नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्री में से एक स्वप्ना पति (Swapna Pati) और बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के एक्स कंटेस्टेंट और अभिनेता निशांत सिंह मलकानी (Nishant Singh Malkani) जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे. इस खुशखबरी का ऐलान दोनों ने अपने फैंस के लिए एक कलेंडर लॉन्च के दौरान किया.

स्वप्ना पति (Swapna Pati) और निशांत सिंह मलकानी (Nishant Singh Malkani) एक नए प्रोजेक्ट के लिए कमर कस चुके हैं. हाल ही में दोनों ने स्वप्ना पति फाउंडेशन के तहत फ्यूचरिस्टिक कैलेंडर 2021 लॉन्च किया. कैलेंडर वर्तमान घटनाओं पर जोर देता है जो आज प्रकृति का सामना कर रही हैं जैसे कि प्राकृतिक आपदाएं, भूकंप, बाढ़ आदि. कैलेंडर के बारे में बात करते हुए स्वप्ना और निशांत सिंह मलकानी (Nishant Singh Malkani Bigg Boss 14) ने कई बातें कहीं.

स्वपना कहती हैं, 'एक इंसान के रूप में हम सभी को अपने मदर नेचर का ख्याल रखना चाहिए और इसके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी फैलाने की कोशिश करना चाहिए. इस कैलेंडर की हर एक तस्वीर अपने आप में और अपने तरीके से एक कहानी कहती है.' कैलेंडर में प्रोड्यूसर राजेश कुमार मोहंती, कॉन्सेप्ट और फोटोग्राफी भी है, जो मानस रंजन ओझा और जिंदल स्टील्स द्वारा सपोर्टेड है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, स्वप्ना पति को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित फिल्म अंर्तध्वनि में उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए सम्मानित किया जा चुका है. इसके अलावा, स्वपना जल्द ही निशांत सिंह मलकानी के साथ एक म्यूजिक वीडियो भी करने जा रही हैं. जिसकी घोषणा उन्होंने कैलेंडर लॉन्च इवेंट के दौरान की है.

इसे भी पढ़ें: Bhojpuri Films में दिए थे बोल्ड सीन, अब Rashami Desai बनीं TV की Highest Paid Actress

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.