आखिरकार आदित्य की हो ही गई 'इमली' से विदाई, क्या गुस्से में लिया शो छोड़ने का फैसला?
Advertisement

आखिरकार आदित्य की हो ही गई 'इमली' से विदाई, क्या गुस्से में लिया शो छोड़ने का फैसला?

टीवी सीरियल 'इमली' (Imlie) में अहम किरदार निभाने वाले आदित्य कुमार त्रिपाठी उर्फ गश्मीर महाजनी ने आखिरी एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है. जिसका मतलब यह है कि गश्मीर अब आने वाले समय में इस शो में नहीं दिखाई देंगे.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीवी शो 'इमली' (Imlie) लंबे समय से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. लेकिन अब इस शो के फैंस के लिए बुरी खबर है, दरअसल गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) जो इस शो में आदित्य कुमार त्रिपाठी का रोल निभा रहे थे उन्होंने अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है और इस बात की जानकारी खुद इमली यानी सुंबुल तौकीर ने अपने इंस्टाग्राम पर दी. 

  1. आदित्य की हुई शो से विदाई
  2. अब आदित्य बनकर नहीं दिखेंगे गश्मीर
  3. सुंबुल ने अपने शब्दों में जाहिर किया प्रेम

इमली ने दी विदाई

टीवी सीरियल 'इमली' (Imlie) में लीड रोल निभाने वाले कलाकार गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) ने आखिरी एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है. गश्मीर महाजनी की जगह अब सीरियल में मानस्वी वशिष्ठ आदित्य की भूमिका निभाएंगे. इसी के साथ अब सोशल मीडिया पर गश्मीर महाजनी के आखिरी एपिसोड की तस्वीरें वायरल होने लगी हैं. इमली में लीड रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) खान ने खूबसूरत अंदाज में गश्मीर महाजनी को विदाई दी है. 

 

 

सुंबुल ने लिखी दिल की बात

गश्मीर के साथ आखिरी एपिसोड की शूटिंग की तस्वीरों को शेयर करते सुंबुल (Sumbul Touqeer) ने सोशल मीडिया पर लम्बा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. सुंबुल और गश्मीर की इन तस्वीरों को फैंस पसंद कर रहे हैं और देखते ही देखते ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होने लगी हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुंबुल तौकीर खान ने लिखा है, 'ये तस्वीरें सही ऑर्डर में नहीं लगी हैं. वैसे कोई गुडबाय नहीं है....हम भविष्य में भी कई प्रोजेक्ट्स में काम करेंगे. इंशाअल्लाह.... आपसे जल्द ही मिलूंगी दोस्त.....' इसी के साथ सुंबुल ने खुद को और गश्मीर महाजनी को खरगोश बताया है. 

गिरेगी टीआरपी?

शूटिंग की आखिरी तस्वीर को शेयर करते हुए गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) ने भी सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात लिख दी है. गश्मीर महाजनी ने लिखा है, 'हर एक दिन को खत्म करें. आप जो कर सकते थे आपने किया. की गई कुछ भूल और बेतुकी बातों में कोई संदेह नहीं है, जितनी जल्दी हो सके उन्हें भूल जाओ. कल फिर से एक नया दिन है.' गश्मीर शो का अहम हिस्सा थे और ऐसे में उनका यूं जाना क्या शो की टीआरपी को नुकसान पहुंचा सकता है? 

गुस्से में छोड़ा शो?

बता दें, बीते कुछ दिनों से खबरें आ रही थी कि गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) ने गुस्से में ही इमली को छोड़ने का फैसला लिया है. एक्टर ने हालिया इंटरव्यू में कहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं है. इमली के सेट पर गश्मीर महाजनी के आखिरी एपिसोड की शूटिंग के बाद सुंबुल तौकीर खान ने खूब मस्ती की है. बता दें कि असल जिंदगी में भी सुंबुल तौकीर खान और गश्मीर महाजनी में अच्छी बॉन्डिंग बन चुकी है. दोनों एक-दूसरे के साथ सेट पर ऐसे ही खूब मस्ती करते हैं. 

यह भी पढ़ें- आमिर खान की गोरी मेम 52 की उम्र में भी लगती हैं इतनी हसीन, नजरें हटाना होगा मुश्किल!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news