Aditya Narayan और Shweta Agarwal के बीच ऐसी चल रही बेडरूम कैमिस्ट्री! बताया क्या हैं फ्यूचर प्लान्स
Advertisement

Aditya Narayan और Shweta Agarwal के बीच ऐसी चल रही बेडरूम कैमिस्ट्री! बताया क्या हैं फ्यूचर प्लान्स

पिछले साल आदित्य नारायण (Aditya Narayan) अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

श्वेता-आदित्य

नई दिल्ली: रियलिटी टीवी शो 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने हाल ही में ऐलान किया है कि वह साल 2022 के बाद से टीवी शोज को होस्ट नहीं किया करेंगे. इसके अलावा भी आदित्य (Aditya Narayan) ने अपने फ्यूचर प्लान्स को लेकर बातें की हैं. उन्होंने कहा है कि आने वाले महीनों में वह अब इससे बड़ी चीजें करते दिखाई पड़ेंगे. उन्होंने कहा कि अगले साल जब तक वह टीवी को अलविदा कहेंगे तब तक वह पिता भी बन चुके होंगे.

  1. 2022 के बाद से होस्टिंग नहीं करेंगे आदित्य
  2. फ्यूचर प्लान्स को लेकर खोले करियर के राज
  3. पहली प्रेग्नेंसी को लेकर खोले निजी जिंदगी के सीक्रेट

गर्लफ्रेंड संग पिछले साल हुई शादी
मालूम हो कि पिछले साल आदित्य नारायण (Aditya Narayan) अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने दिसंबर 2020 में कोरोना काल के दौरान ही विवाह किया था. आदित्य के टीवी की दुनिया को विदा कहने की घोषणा और पिता बनने की बात एक साथ कहने की वजह से फैंस को एक हिंट ये भी मिल गया है कि शायद उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल पहली बार प्रेग्नेंट हैं.

श्वेता की प्रेग्नेंसी पर कही ये बात
श्वेता की प्रेग्नेंसी को लेकर चल रही चर्चा पर अब आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने पहली बार एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है. जी-न्यूज की अंग्रेजी वेबसाइट डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने कहा, 'जब भी ऐसा होगा और जैसे ही ऐसा होगा तो हम इस बारे में एक आधिकारिक ऐलान करेंगे. हम साल 2022 से अभी भी डेढ़ साल दूर हैं और इस साल के अंत से 6 महीने दूर.'

नई चीजों के बारे में कर रहे विचार
रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य (Aditya Narayan) ने बताया, 'इसीलिए मैं बहुत आश्वस्त हूं कि जो भी वक्त हम साथ में बिता रहे हैं और जो भी रोमांस हमारे बीच हो रहा है उससे ऐसा होना तो स्वाभाविक है. मैं बस यही कहूंगा कि गलत खबरें उड़ाई जा रही हैं और मैं अभी इन चीजों के लिए इंतजार कर रहा हूं. मैंने शादी की, घर खरीदा, अब मैं इन चीजों को और आगे ले जाने के बारे में विचार कर रहा हूं.'

इसे भी पढ़ें: Poonam Pandey का नंबर लीक कर चुके हैं Raj Kundra, साथ में लिखा था- 'मैं तुम्हारे लिए कपड़े उतार दूंगी'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news