Ankita Lokhande: कैटरीना कैफ के बाद अंकिता लोखंडे की उड़ी प्रेग्नेंसी की खबरें, अब बोलीं- मैं तो खुद ही..
Advertisement

Ankita Lokhande: कैटरीना कैफ के बाद अंकिता लोखंडे की उड़ी प्रेग्नेंसी की खबरें, अब बोलीं- मैं तो खुद ही..

Ankita Lokhande: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच अंकिता लोखंडे का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बेबी को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान लोगों का ध्यान खींच रहा है.

 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

Ankita Lokhande on Pregnancy: बीते साल दिसंबर में विक्की जैन के साथ अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शादी की थी. इस शादी को शाही बनाने के लिए एक्ट्रेस ने कई खास इंतजाम किए थे. लेकिन बीते दिनों कैटरीना कैफ के अलावा अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी की खबरें काफी तेज हैं. लेकिन हाल ही में जब एक्ट्रेस डांस रियलिटी शो में पहुंचीं तो प्रेग्नेंसी को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के इस जवाब पर अंकिता लोखंडे की 'पवित्र रिश्ता' सीरियल की ऑन स्क्रीन सास ने ऐसा रिएक्शन दिया कि वो भी चर्चा में है.

DID सुपर मॉम्स में पहुंचीं अंकिता लोखंडे

'डीआईडी सुपर मॉम्स' शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है.इस प्रोमो वीडियो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) उर्मिला मातोंडकर के साथ 'रंगीला' के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. दोनों को इस तरह से एक साथ स्टेज पर डांस करते देख उनके फैंस खुशी से झूम उठे.

 

 

मां बनने को लेकर कह दी ये बात

वीडियो में आगे दिखाया गया है कि शो के होस्ट जय भानुशाली अंकिता लोखंडे से पूछते हैं कि 'अब बता भी दो कि आप खुद कब सुपर मॉम बनोगी?' इस सवाल का जवाब देते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा- 'अभी तो मैं खुद बेबी हूं.' अंकिता के इस जवाब को सुनकर 'पवित्र रिश्ता' सीरियल में सास का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस ने 'आजा कहा और गोद में सिर रखने को इशारा किया'. 'पवित्र रिश्ता' सीरियल में सविता ताई के नाम से मशहूर एक्ट्रेस के इतना कहते ही शो के जज और बाकी सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे.

 

 

सफेद साड़ी में ढाया कहर

इस वीडियो में अंकिता लोखंडे सफेद कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हार पहना हुआ है. इस वीडियो को खुद अंकिता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो कि अब वायरल हो रहा है.

 

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news