The Kapil Sharma Show छोड़ इस स्टार ने थामा Salman का हाथ, अब Bigg Boss 16 में करते दिखेंगे ये काम
topStorieshindi

The Kapil Sharma Show छोड़ इस स्टार ने थामा Salman का हाथ, अब Bigg Boss 16 में करते दिखेंगे ये काम

Krushna Abhishek: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) अपने नए सीजन के साथ टीवी पर वापसी कर चुका है. हालांकि, इस बार कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) कपिल के शो में नजर नहीं आएंगे. खबर है कि वो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) का हिस्सा बनने जा रहे हैं. 

 

The Kapil Sharma Show छोड़ इस स्टार ने थामा Salman का हाथ, अब Bigg Boss 16 में करते दिखेंगे ये काम

Krushna Abhishek in Bigg Boss 16: टीवी का पॉपुलर रिलयिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) की शुरुआत आज से होवने जा रही है. हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान (Salman Khan) के शो में कई नए चेहरे दिखेंगे. हर साल फैंस शो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के प्रोमो वीडियो के जरिए कई कंटेस्टेंट के बारे में खुलासा हो चुका है. अब सलमान खान के शो में मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) भी दिखाई देंगे. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) को बॉय बॉय कहने के बाद कृष्णा ने 'बिग बॉस 16' के साथ कॉन्ट्रेक्ट साइन कर लिया है. लेकिन ट्विस्ट ये है कि कृष्णा सलमान के शो में कंटेस्टेंट के रूप में नजर नहीं आएंगे.

नहीं दिखेंगे कंटेस्टेंट के रूप में

 कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में बतौर कंटेस्टेंट नजर नहीं आएंगे, बल्कि वो एक सेगमेंट होस्ट करेंगे. वहीं, जिस सेगमेंट को कृष्णा होस्ट करेंगे उसका नाम होगा बिग बज. इस दौरान कॉमेडियन 'बिग बॉस 16' से एलिमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट की टांग खींचते हुए दिखाई देंगे. दरअसल, बी बी हाउस से बाहर हुए कंटेस्टेंट के साथ कृष्णा एक गेम खेंलगे.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RJ Karishma (@rjkarishma)

 

शो से बाहर हुए कंटेस्टेंट को करेंगे परेशान

 

वहीं, हाल ही में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने अपने इंटरव्यू में 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) का हिस्सा बनने पर बात की. कॉमेडियन ने कहा- 'मैं बेहद थ्रिल्ड और खुश हूं कि मैं बिग बॉस 16 सेगमेंट बिग बज को होस्ट कर रहा हूं. मैं वहां एविक्ट हुए कंटेस्टेंट की खूब क्लास लगाऊंगा. इसका अलावा मैं ऑडियंस को घर के अंदर की खबरें भी बताऊंगा. बिग बॉस घर के अंदर उनकी क्लास लगाएंगे और मैं घर के बाहर. इस नए फॉर्मेट के साथ मैं इस सेगमेंट को अलग लेवल पर ले जाऊंगा. मैं इसका इंतजार कर रहा हूं'. आपको बता दें कि इस बार 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के घर की थीम सर्कस है. हाल ही में घर की कई तस्वीरें वायरल हुई हैं. घर वाकई में बेहद खूबसूरत तरीके से डिजाइन किया गया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news