Anjali Arora Troll: MMS लीक के बाद सड़क पर देर रात ऐसे कपड़े पहनकर अंजलि अरोड़ा ने किया डांस, हो गईं ट्रोल
Advertisement

Anjali Arora Troll: MMS लीक के बाद सड़क पर देर रात ऐसे कपड़े पहनकर अंजलि अरोड़ा ने किया डांस, हो गईं ट्रोल

Anjali Arora: अंजलि अरोड़ा का सोशल मीडिया पर एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अंजलि सड़क पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. 

 

अंजलि अरोड़ा

Anjali Arora Dancing on Road: 'कच्चा बादाम' गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) एमएमएस लीक के बाद हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. आए दिन उनका कोई ना कोई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर इस कदर लाइमलाइट में आ जाते हैं कि वो चर्चा में आ जाती हैं. लेकिन अब अंजलि ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है कि वो इस वीडियो की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा सड़क पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. फैंस को अंजलि का डांस करना और उनका लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया जिस वजह से वो यूजर्स के निशाने पर आ गईं.

सड़क पर लगाए ठुमके
इस वीडियो को अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर कर अंजलि अरोड़ा ने कैप्शन में लिखा- 'डीजे उस्मान भट्टी..तू आ जा.'

 

 

किया बोल्ड डांस
अंजलि (Anjali Arora) इस वीडियो में ब्लैक कलर का टॉप पहने हुई हैं. इसके साथ ही लूज ग्रे कलर का ट्राउजर और उसके साथ शूज पहने नजर आईं. इस आउटफिट को पहनकर अंजलि सड़क पर लहरा-लहरा कर ऐसे डांस कर रही हैं कि वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया.

 

 

हुईं ट्रोल
अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का डांस जहां कई फैंस को पसंद आया तो वहीं कुछ लोगों को अंजलि का ये डांस पसंद नहीं आया और वो उन्हें ट्रोल करने लगे. एक यूजर ने लिखा- 'ये दिल किडनी की जगह कबसे होने लगा.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'बेटर लक नेक्स्ट टाइम.' तीसरे यूजर ने लिखा- 'ये हर गाने में कच्चा बादाम की तरह करती हैं.' इसके अलावा इसे कुछ और नहीं आता. आपको बता दें, अंजलि अरोड़ा कंगना रनौत के रियिलिटी शो 'लॉक अप' में नजर आई थीं. इस शो के बाद ही अंजलि का एमएमएस कांड हुआ था जो खूब चर्चा में रहा था.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news