MMS Leak होने के बाद अब क्या अंजलि अरोड़ा ने रचा ली गुपचुप शादी, First Photos सामने आते ही कर दिया बड़ा ऐलान
Advertisement

MMS Leak होने के बाद अब क्या अंजलि अरोड़ा ने रचा ली गुपचुप शादी, First Photos सामने आते ही कर दिया बड़ा ऐलान

Wedding Bells: एमएमएस वीडियो लीक कॉन्ट्रोवर्सी के बाद अब अंजलि अरोड़ा की कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं जिन्हें देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी सीक्रेट वेडिंग के कयास लगाए जा रहे हैं.

 

MMS Leak होने के बाद अब क्या अंजलि अरोड़ा ने रचा ली गुपचुप शादी, First Photos सामने आते ही कर दिया बड़ा ऐलान

Anjali Arora Secret Wedding: 'लॉकअप' फेम अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) अक्सर अपने वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं. पिछले दिनों जहां इस हसीना का नाम एमएमएस लीक होने के लेकर विवादों में रहा तो वहीं अब अंजलि की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर फैंस के बीच खलबली मचा दी है. दरअसल, अंजलि की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देखने के बाद फैंस उनकी सीक्रेट शादी के कयास लगा रहे हैं. इसके साथ ही अंजलि ने इस पोस्ट को जो कैप्शन दिया है वो भी टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. 

अंजलि ने शेयर की ये तस्वीरें 

अंजलि अरोड़ा के लेटेस्ट लुक की बात करें तो इस हसीना ने रेड कलर की साड़ी में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "बड़े दिन के लिए तैयार हो रही हूं. बड़ी खबर आपके रास्ते में हैं."

अंजलि अरोड़ा की शादी के कयास 

इन फोटोज में अंजलि अरोड़ा दुल्हन की तरह सजी-धजी नजर आ रही हैं. फोटो में उन्होंने लाल कलर की साड़ी के साथ ही भारी गहने भी पहने हुए हैं. हाथों में लाल, हरी चूड़ियों के साथ ही अंजलि ने मांग में टीका लगाया हुआ है. एक्ट्रेस की इन फोटोज को देखकर लग रहा है क वह जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं. अंजलि के इन फोटोज पर लोग कमेंट करके पूछ रहे हैं कि क्या वह शादी करने वाली हैं? हालांकि अंजलि ने अभी तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की है.

अंजलि अरोड़ा का बॉयफ्रेंड

अंजलि अरोड़ा फिलहाल आकाश संसनलाल को डेड कर रही हैं. आकाश संसनलाल पेशे से एक डिजिटल क्रिएटर हैं और सोशल मीडिया पर आकाश की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. केवल इतना ही नहीं आकाश सोशल मीडिया पर खुद के नाम से बीजेपी का अकाउंट भी चलाते हैं. अंजलि और आकाश दो सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, ऐसे में फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि आकाश और अंजलि जल्द ही शादी करने वाले हैं. 

MMS लीक में सामने आया था अंजलि का नाम

अंजलि अरोड़ा अक्सर विवादों में फंसी रहती हैं. मुनव्वर फारुकी के साथ नाम जुड़ने से लेकर 'कच्चा बादाम' गर्ल का एमएमएस लीक में नाम सामने आ चुका है. दरअसल इंटरनेट पर एक एमएमएस वायरल हुआ था, जिसको लेकर दावा किया जा रहा था कि उस वीडियो में अंजलि अरोड़ा थीं. हालांकि अंजलि ने इस वीडियो को फेक बता दिया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news