Mika Singh Akanksha Puri: 'मीका दी वोहटी' स्वयंवर जीतने के बाद आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) के पैर जमीन पर टिक नहीं रहे. वहीं जब मौका बर्थडे पार्टी का हो तो बात ही क्या. हाल ही में आकांक्षा पुरी के जन्मदिन पर मुंबई में ग्रैंड पार्टी रखी गई. इस पार्टी में मीका ने अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के लिए कभी गाना गाया तो कभी उनके साथ फोटोज खिंचवाई. इस पार्टी के दौरान आकांक्षा और मीका पैपराजी के कैमरे में भी कैद हुए. जहां पर दोनों एक दूसरे के साथ काफी कोजी होते हुए नजर आए. मीका और आकांक्षा का ये वीडियो अब चर्चा में आ गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैमरे के सामने दिए पोज


इस खास मौके पर मीका सिंह ब्लैक शर्ट के साथ ब्लैक जींस पहने नजर आए तो वहीं आकांक्षा पुरी सीक्वेंस वर्क में क्रीम कलर की रिवीलिंग गाउन पहने दिखीं. इस वीडियो में आप देखेंगे कि आकांक्षा कभी मीका का हाथ पकड़ रही हैं तो कभी मीका एक्ट्रेस की कमर पर हाथ रखकर फोटोज कोजी होकर खिंचवा रहे हैं.


 



 


दिखाई बॉन्डिंग


इस दौरान इन दोनों ने पैपराजी के सामने अपनी जबरदस्त बॉन्डिंग को भी शो किया. दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आए और जमकर पोज भी दिए.


 



 


 


 



 


आकांक्षा हुईं बोल्ड


आकांक्षा का इंस्टाग्राम देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस के सिर पर मीका (Mika Singh) से सगाई के बाद बोल्डनेस का ऐसा खुमार चढ़ा है कि वो उतरने का नाम नहीं ले रहा. हाल ही में आकांक्षा ने इंस्टाग्राम पर इतनी ज्यादा बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर कर दी हैं कि उन्हें देखकर मीका की रातों की नींद जरूर उड़ जाएगी. इन तस्वीरों में आकांक्षा पुरी ब्लैक कलर की शर्ट को खोलकर ऐसे-ऐसे पोज दिए कि उनके फैंस के होश ही उड़ गए. इसके साथ ही एक्ट्रेस शर्ट के बटन खोलकर कैमरे के सामने ब्रा फ्लॉन्ट करते हुए भी दिखीं.


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर