The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में अक्षय कुमार ने निकाली फिल्म फ्लॉप होने की भड़ास, बोले- इसकी लगी है बुरी नजर
Advertisement

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में अक्षय कुमार ने निकाली फिल्म फ्लॉप होने की भड़ास, बोले- इसकी लगी है बुरी नजर

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार जल्द ही कपिल शर्मा के शो में 'कठपुतली' फिल्म का प्रमोशन करते हुए नजर आएंगे. इस दौरान अक्षय ने फ्लॉप फिल्मों को लेकर ऐसी बात कह दी कि बयान वायरल हो रहा है.

अक्षय कुमार और कपिल शर्मा

Akshay Kumar on Flop Films: 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन 10 सितंबर से ऑन एयर हो रहा है. इस सीजन के साथ कपिल कॉमेडी का तड़का लगाने इस बार नई चेहरों के साथ आ रहे हैं. शो के नए प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस बीच शो के नए प्रोमो में अक्षय कुमार भी रकुल प्रीत सिंह के साथ अपनी फिल्म 'कथपुतली' का प्रमोशन करने पहुंचे. इस दौरान फ्लॉप फिल्मों को लेकर अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा से ऐसी बात कर दी कपिल सुनकर शॉक्ड हो गए. अक्षय कुमार और कपिल शर्मा का ये प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की फिल्म 'कठपुतली' 2 सितंबर को रिलीज हो गई है. इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए खिलाड़ी कुमार रकुल प्रीत सिंह के साथ पहुंचे. इस दौरान कपिल ने अक्षय कुमार को देखते ही ऐसी बात कह दी कि अक्षय कुमार ने शो में कपिल के ऊपर अपनी पूरी भड़ास निकाल दी.

 

 

अक्षय कुमार बोले- तेरी लग गई नजर

कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार को देखते ही बोले- 'पाजी, आप हर बर्थडे पर आप एक साल छोटे कैसे हो जाते हो.' इसका सवाल का जवाब देते हुए अक्षय कुमार बोले- 'ये आदमी इतनी नजर लगाता है सब चीजों पर. देखो मेरी फिल्मों पर मेरे पैसों पर नजर डाल दी...अब फिल्में ही नहीं चल रही कोई.' अक्षय का ये जवाब सुनकर पहले तो कपिल शॉक्ड हो जाते हैं. इसके बाद रकुल प्रीत और कपिल जोर-जोर से हंसने लगते हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

2 सितंबर को रिलीज हुई 'कठपुतली'

अक्षय कुमार और रकुल प्रीत की थ्रिलर फिल्म 'कठपुतली' 2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज हुई है. इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' रिलीज हुई थी. इस फिल्म से अक्षय को काफी उम्मीदें थीं लेकिन ट्रोलिंग का असर अक्षय की इस फिल्म पर पड़ा और ये बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई. 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news