Aly Goni की गर्दन पर लाल निशान देख कंफ्यूज हुए लोग, सब के सामने ही एक्टर से पूछ बैठे ऐसा सवाल

अली गोनी (Aly Goni) की पीठ पर लाल निशान देखकर कुछ लोग एक्टर से पूछ बैठे कि निशान किस चीज का है. एक्टर ने इसका मजेदार और हैरान करने वाला जवाब दिया है.   

Aly Goni की गर्दन पर लाल निशान देख कंफ्यूज हुए लोग, सब के सामने ही एक्टर से पूछ बैठे ऐसा सवाल

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) के कंटेस्टेंट शो से निकलने के बाद भी चर्चा में बने रहते हैं. आए दिन वो अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किए जाते हैं. ऐसे ही बिग बॉस फेम कंटेस्टेंट अली गोनी (Aly Goni) भी हैं. अक्सर तो वो अपनी करीबी दोस्त जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के साथ ही स्पॉट किए जाते हैं, लेकिन बीते दिन वो अकेले ही स्पॉट किए गए. इस दौरान उनकी गर्दन और पीठ पर नजर आ रहे लाल निशान ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. भीड़ में से एक शख्स हंसते हुए अली गोनी से पूछ बैठा कि आखिर उनकी पीठ पर क्या हुआ है?

अली गोनी ने दिया मजेदार जवाब

अली गोनी (Aly Goni) ने भी व्यंग्यपूर्ण अंदाज में कहा कि जो वो सोच रहा है, वैसे कुछ भी नहीं. सभी खड़े लोग हंसने लगे. इस दौरान अली अपने जिम वियर में नजर आए. वे वीडियो में अपनी गाड़ी की ओर जाते देखे जा सकते हैं. इसी दौरान उनसे ये सवाल पूछा गया था. वैसे बता दें कि ये अली गोनी की पीठ और गर्दन पर नजर आ रहे लाल निशान कपिंग थेरेपी की वजह से हैं. 

अली गोनी से शख्स ने मांगी माफी

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि अली गाड़ी में जाकर बैठते हैं और सवाल पूछने वाला शख्स अंत में उनसे माफी भी मांगता है. अली गोनी हंसकर इस बात को टाल देते हैं. वीडियो में अली कई दफा अपने लाल निशान को दिखाते भी नजर आए हैं. अली गोनी (Aly Goni) को इस दौरान एक शख्स मास्क भी गिफ्ट करता है, जिस पर उनकी और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की तस्वीर बनी हुई होती है. अली गिफ्ट देखकर काफी खुश हो जाते हैं और तुरंत ही मास्क का पैकेट खोलकर वो मास्क अपने चेहरे पर लगा लेते हैं. 

 

बिग बॉस 14 से मिला फेम

बता दें, अली गोनी (Aly Goni) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट दाखिल हुए थे. वो अपनी दोस्त जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को सपोर्ट करने आए थे, लेकिन वो जैस्मिन से भी ज्यादा दिनों तक घर में टिके रहे. इस दौरान उन्होंने जैस्मिन से अपने प्यार का इजहार भी किया. जैस्मिन ने भी वैसी ही फीलिंग जाहिर की. घर से बाहर आने के बाद भी दोनों बेहद करीब हैं और अक्सर साथ में वक्त बिताते देखे जा सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: कंटेस्टेंट ने पूछा ये 'पर्सनल सवाल', Javed Akhtar बोले- 'आपकी हिम्मत कैसे हुई!'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.