Kaun Banega Crorepati 13: करोड़ों जीतने का शानदार मौका, दीजिए Amitabh Bachchan के इस आसान से सवाल का जवाब

एक बार फिर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सवालों की बौछार लेकर आने वाले हैं. बिग बी रोजाना एक सवाल पूछते हैं और इन सवालों का जवाब देकर आप पा सकते हैं हॉट सीट तक पहुंचने का मौका. 

Kaun Banega Crorepati 13: करोड़ों जीतने का शानदार मौका, दीजिए Amitabh Bachchan के इस आसान से सवाल का जवाब
फाइल फोटो

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय रियलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के इस सीजन का सातवां रजिस्ट्रेशन क्विज रविवार को पूछा गया. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने गुरुवार को फैंस को हॉटसीट पर बैठने का सातवां मौका दिया है.

कौन बनेगा करोड़पति का सातवां सवाल

अगर आपको  अमिताभ बच्चन के इस सातवें सवाल का सही जवाब पता है तो आप जीत सकते हैं कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के इस सीजन में अमिताभ के सामने बैठकर करोड़ों जीतने का मौका.

Q. इनमें से किस राज्य में लगातार 'रावत' उपनाम वाले तीन मुख्यमंत्रियों ने कार्यभार संभाला है?

a. उत्तराखंड
b. हरियाणा
c. हिमाचल प्रदेश
d. झारखंड

यदि आपको पता है इस सवाल का सही जवाब तो आप इस सवाल का जवाब एप्लिकेशन या SMS के जरिए पा सकते हैं कौन बनेगा करोड़पति में जाने का मौका और जीत सकते हैं लाखों करोड़ों रुपये. तो चलिए जानते हैं क्या है रजिस्ट्रेशन करने का तरीका.

कैसे करें रजिस्ट्रेशन के लिए अप्लाई?

सवाल का सही जवाब SonyLiv app में लॉगिन करके या फिर एसएमएस के जरिए भी दिया जा सकता है. एसमएस के जरिए जवाब देने के लिए फोन पर ‘KBC<space>Your answer<space>Age<space>Gender’ टाइप करें और 509093 पर भेज दें.

क्यों खास है अमिताभ का ये शो?

रजिस्ट्रेशन का पहला सवाल 10 मई को पूछा गया. केबीसी का हर सीजन लोगों के लिए आशा की किरण लाता है. ना जाने कितने लोगो को इस शो ने लखपति और करोड़पति बनाया है. अमिताभ बच्चन का इस शो को होस्ट करना इसे और भी लोकप्रिय बनाता है.

VIDEO

यह भी पढ़ें- डबल मास्क पहन Shilpa Shetty ने पति संग किया रोमांस, बोलीं- 'कोरोना प्यार है!'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.