घर पर किसकी चलती है? फैन के इस सवाल पर अमिताभ बच्चन ने 'KBC' में दिया मजेदार जवाब
Advertisement

घर पर किसकी चलती है? फैन के इस सवाल पर अमिताभ बच्चन ने 'KBC' में दिया मजेदार जवाब

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati 13) में जब भी सेलिब्रिटीज गेस्ट बनकर आते हैं, तो मजेदार बातें होना तो लाजिमी है.

अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati 13) में जब भी सेलिब्रिटीज गेस्ट बनकर आते हैं, तो मजेदार बातें होना तो लाजिमी है. शो में हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने शिरकत की थी. शो के दौरान कपिल ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सोशल मीडिया पोस्ट पर यूजर्स के कमेंट्स पढ़कर सुनाए, जिसे जानकर बिग बी हंस-हंसकर लोटपोट हो गए. 

  1. कपिल ने पढ़कर सुनाए फैंस के कमेंट्स
  2. हंस-हंसकर लोटपोट हुए अमिताभ बच्चन
  3. अमिताभ ने फैन के सवाल का दिया जवाब

कपिल ने पढ़कर सुनाए फैंस के कमेंट्स
सोनी टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में कपिल (Kapil Sharma) बताते हैं, 'हम अपने शो में इन दिनों एक नई चीज कर रहे हैं, जिसे हम बोलते हैं, 'पोस्ट का पोस्टमार्टम'. इसमें क्या होता है कि जब भी आप फैंस के लिए पोस्ट शेयर करते हैं, तो आपके पास तो समय होता नहीं है उन कमेंट्स को पढ़ने का है, लेकिन हमारे हिंदुस्तान की जनता इतनी क्रिएटिव हो चुकी हैं, वे मजेदार कमेंट्स करते हैं. 

अमिताभ बच्चन की नहीं रुकी हंसी
कपिल (Kapil Sharma) आगे कहते हैं, 'आपने अपने जन्मदिन पर एक तस्वीर शेयर की थी. अब मैं उस तस्वीर पर लोगों ने क्या कमेंट्स किए हैं उसे बताना चाहता हूं. इसके बाद कपिल कमेंट्स पढ़ते हैं, 'एक्टर रणवीर सिंह ने लिखा है, 'गैंगस्टर'. किसी ने लिखा है, 'आप तीन-तीन दिख रहे हो. आपने तीन फोटो डाली है या फिर मुझे ज्यादा हो गई है'. एक और ने लिखा, 'सच में भाई बहुत बड़े आदमी हैं, अपने आगे-पीछे भी एक-एक बच्चन रखे हैं'. यह सुनकर अमिताभ बच्चन हंसने लगते हैं. 

फैन के सवाल पर अमिताभ ने दिया जवाब
इसके अलावा अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने अपनी एक और फोटो शेयर की थी, जिसमें वह हवा में किक मारने के अंदाज में नजर आ रहे हैं. अमिताभ ने कैप्शन में लिखा था, 'उम्र तो हो गई है भाईसाब, लेकिन लात अभी भी चल रही है'. अब कपिल (Kapil Sharma) इस पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स पढ़कर सुनाते हैं. वह कहते हैं, 'एक ने लिखा, सर लात तो सभी की चलती है, लेकिन श्रीमती के आगे आपकी बात चलती है कि नहीं'. यह सुनकर अमिताभ (Amitabh Bachchan) बोलते हैं, 'मेरी तो बिल्कुल भी नहीं चलती हैं'. उनकी इस बात को सुनकर शो पर मौजूद सभी हंसने लगते हैं.

कपिल ने की शत्रुघ्न सिन्हा की मिमिक्री
बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सोनू सूद (Sonu Sood) शो 'केबीसी 13' के शुक्रवार के एपिसोड में नजर आए थे. इस दौरान कपिल ने अमिताभ बच्चन, सोनू सूद और ऑडियंस को खूब हंसाया था. शो में कपिल ने शत्रुघ्न की मिमिक्री भी की थी, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आया. कपिल की मिमिक्री देखकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी हैरान रह गए थे.

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta एक्ट्रेस ने ब्रालेट में दिए पोज, PHOTOS मचा रहीं इंटरनेट पर धूम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news