KBC में पत्नी जया की इस बात से नाराज हो गए अमिताभ! बोले- जाओ हम बात नहीं करेंगे
Advertisement

KBC में पत्नी जया की इस बात से नाराज हो गए अमिताभ! बोले- जाओ हम बात नहीं करेंगे

छोटे पर्दे के पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के अपकमिंग एपिसोड में अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) और नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) हॉट सीट पर नजर आएंगे. वहीं, अमिताभ की पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी शो को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जॉइन करेंगी. 

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के अपकमिंग एपिसोड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) और नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) हॉट सीट पर नजर आएंगे. वहीं, अमिताभ की पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी शो को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जॉइन करेंगी. पिछले कुछ समय से इस खास एपिसोड के कुछ प्रोमो जारी किए जा रहे हैं. इस बीच नया प्रोमो जारी सामने आया है. वीडियो में जया बच्चन कुछ ऐसा कह देती हैं, जिससे अमिताभ बच्चन नाराज हो जाते हैं. हालांकि, अमिताभ ने मजाकिया अंदाज में अपनी नाराजगी जाहिर की है.

  1. केबीसी में जया ने उड़ाया अमिताभ के कपड़ों का मजाक
  2. जया की बात सुनकर नाराज हो गए अमिताभ बच्चन
  3. 1000वें एपिसोड का नया मजेदार वीडियो प्रोमो जारी

अमिताभ के कपड़ों का उड़ाया मजाक
शो में नव्या, अमिताभ (Amitabh Bachchan) से कहती हैं, 'मैं आपको कहने वाली थी कि आज आप सूट पहने हुए अच्छे लग रहे हैं. घर पर तो हम सब आपको गाउन में ही देखते हैं'. यह सुनकर अमिताभ खुश हो जाते हैं. इसके बाद श्वेता (Shweta Bachchan) कहती हैं, 'घर पर हम जब केबीसी देख रहे होते हैं तो सबसे ज्यादा आपके कपड़ों को लेकर चर्चा होती है. आपके कपड़ों पर सबसे ज्यादा कमेंट् मां के होते हैं और वह तुरंत बोल देती हैं कि आप पर ये कपड़े अच्छे नहीं लग रहे हैं'. बेटी और नातिन की बातों को सुनकर अमिताभ, जया से पूछते हैं, 'जया ये क्या बोल रही हैं नव्या कि बहुत से कलर्स हैं, जो आप कहती हैं कि मुझ पर अच्छे नहीं लगते'?

जया की सुनकर मायूस हो गए अमिताभ
अमिताभ  (Amitabh Bachchan) के इस सवाल जवाब देते हुए जया कहती हैं, 'आपको खुद मैंने कहा हुआ है. एक तो पता नहीं मरून ब्राउन पहनते हैं और एक अजीब सा वायलेट कलर का सूट पहनते हैं, जो कि बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है'. इस बीच  अमिताभ (Amitabh Bachchan) कहते हैं कि नव्या ने भी तो वायलेट पहना है. देखो कितना अच्छा लग रहा है. फिर जया बोलती हैं, 'आप पर वायलेट अच्छा नहीं लगता है'. ये सुनकर अमिताभ  (Amitabh Bachchan) का चेहरा उतर जाता है. वह कुछ सेकेंड चुप रहते हैं और फिर मजाकिया अंदाज में कहते हैं, 'जाओ हम बात नहीं करेंगे' और फिर हंसने लगते हैं. 

20 साल से शो होस्ट कर रहे अमिताभ 
बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) साल 2000 से 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) शो को होस्ट कर रहे हैं. शो एक सीजन को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी होस्ट कर चुके हैं, लेकिन उतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिली, जितना अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को पसंद किया गया. तब से लेकर अब तक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ही शो को होस्ट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- ट्विकंल ने खोली घर की पोल, कहा- 'अक्षय नहीं मैं उठाती हूं बच्चों की पढ़ाई का खर्च'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news