इन कंटेस्टेंट्स में से हो सकता है कोई 'बिग बॉस 14' का विनर, देखें कौन-कौन है शामिल
Advertisement

इन कंटेस्टेंट्स में से हो सकता है कोई 'बिग बॉस 14' का विनर, देखें कौन-कौन है शामिल

'बिग बॉस 14' का विजेता कौन होगा, इसका कयास लोग अभी से लगाने लगे हैं. यहां हमने इस सीजन के कुछ ऐसे कंटेस्टेंट के बारे में बताने की कोशिश की है, जो अपने खेल से लोगों के बीच अपनी एक इमेज बनाने में कामयाब रहे हैं.

फोटो साभार

नई दिल्लीः विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) की लोकप्रियता के पीछे उनके कंटेस्टेंट का हाथ होता है. ये कंटेस्टेंट अलग-अलग क्षेत्रों के हो सकते हैं, पर इस शो में दबदबा टीवी सितारों का ज्यादा रहा है. सालों से बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इस शो की मेजबानी कर रहे हैं. 

जीत तय करेंगे दर्शक
कौन जीतेगा, यह इस बात से तय होता है कि कंटेस्टेंट्स किस तरह का माइंड गेम खेलते हैं. वह कैमरे पर प्रशंसकों के सामने अपनी किस तरह की छवि पेश करते हैं. अगर दर्शक उन्हें पसंद करते हैं, तब उनकी जीतने की संभावना काफी बढ़ जाती है. 

यहां हमने उन पांच कंटेस्टेंट का चयन किया है, जो इस सीजन दर्शकों के सामने अपनी एक पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं. मुमकिन है कि इनमें से ही कोई एक 'बिग बॉस 14' का विनर हो.

जैस्मीन भसीन
जैस्मीन (Jasmin Bhasin) सास-बहू शो `दिल से दिल तक` में टेनी भानुशाली के रूप में लोकप्रिय हुई थीं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 27 लाख और ट्विटर पर 57.9 हजार फॉलोअर्स हैं. इस अभिनेत्री ने चालाकी से शो में बहु वाली छवि निभाई है, जिसने उन्हें मशहूर बना दिया है. वह अकसर गुस्से, उदासी या खुशी में आंसू बहाते हुए देखाई देती हैं. वह जानती हैं कि छोटे पर्दे पर उनके लाखों फैंस से उनका सीधा जुड़ाव है.

ये भी पढ़ेंः 'गर्लफ्रेंड' की शादी से दुखी खेसारी लाल यादव ने भरी महफिल में गाया गाना, वायरल हुआ वीडियो

पवित्रा पुनिया 
`स्प्लिट्सविला 3` ने पवित्रा युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हो गई थीं. पवित्रा (Pavitra Punia) के इंस्टाग्राम पर 614 हजार फॉलोअर्स हैं. उन्होंने अपने स्प्लिट्सविला अवतार की बदौलत, बिग बॉस के घर में अपनी एक छवि बना ली है. उनका अपने साथी कंटेस्टेंट के प्रति व्यवहार बदलता रहा है. वह शो में अपने रिश्तों को भुनाने का प्रयास करती नजर आती हैं.

fallback

निक्की तंबोली
निक्की (Nikki Tamboli) ने साउथ की फिल्मों जैसे `कंचना 3`, `चिकाती गदिलो चितकोतुडु` और `थिप्पारा मीसम` में काम किया है. लेकिन इससे उन्हें ज्यादा लोकप्रियता नहीं मिली. उनकी तुलना अमेरिकी स्टार किम कार्दशियन के साथ होती है. वह किम से अपनी मिलती छवि और अपने आक्रामक रवैये को शो में भुनाने की कोशिश कर रही हैं. जिस तरह से वह अपनी आंखों और बालों को संवारती हैं, इससे वह अपनी `देसी` किम वाली छवि को अच्छी तरह से पेश कर रही हैं.

fallback

ये भी पढ़ेंः इन Actresses ने कभी फिल्मों में निभाया था 'इच्छाधारी नागिन' का रोल

राहुल वैद्य
राहुल (Rahul Vaidya) 'बिग बॉस' के घर पर अकसर लड़ते नजर आते हैं. वह रियलिटी शो `इंडियन आइडल` के पहले सीजन में दूसरे रनरअप थे. वह टीवी के कई संगीत कार्यक्रमों में भाग ले चुके हैं, जैसे `संगीत का महामुकाबला` और `जो जीता वही सुपरस्टार`. उन्हें अकसर `बिग बॉस 14` में गाते या गुनगुनाते देखा जाता है. इससे वह अपने फैंस को याद दिलाते रहते हैं कि वह कैसे लोकप्रिय बने हैं.

fallback

कविता कौशिक 
इंस्टाग्राम पर 663 हजार और ट्विटर पर 162.7 हजार फॉलोअर्स वाली कविता (Kavita Kaushik) ने 'बिग बॉस 14' के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है. उन्होंने दर्शकों को अपने अड़ियल रवैये और मजाकिया स्वभाव से आकर्षित किया है. यह लगभग वैसा ही है, जैसे वह सुपरहिट शो `एफ.आई.आर` में चंद्रमुखी चौटाला के रोल में नजर आई थीं. कविता ने कुछ ही दिनों में लोगों को अपनी शख्सीयत से परिचय करा दिया है. अपने गुस्से के लिए मशहूर कविता हाल ही के एक एपिसोड में कंटेस्टेंट एजाज खान पर बरसते हुए देखी गयी थीं. कविता 'बिग बॉस' के घर के अंदर भी 'चंद्रमुखी' के रोल में दिख रही हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news