Anita Hassanandani ने पति Rohit Reddy को जड़ दिया चांटा, VIDEO हो रहा VIRAL
Advertisement

Anita Hassanandani ने पति Rohit Reddy को जड़ दिया चांटा, VIDEO हो रहा VIRAL

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन बेटे आरव की क्यूट फोटोज शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने अपने पति रोहित के साथ एक मजेदार प्रेंक किया है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: टीवी की फेमस एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) इन दिनों अपने परिवार के साथ बिजी हैं. वह अपने नन्हें बेटे आरव और पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) को काफी समय दे रही हैं. रोहित और अनीता टीवी इंडस्ट्री के पावर कपल माने जाते हैं. दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग और केमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है. लेकिन अचानक कुछ ऐसा हो गया कि अनीता ने अपने पति रोहित को एक थप्पड़ मार दिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

थप्पड़ की गूंज, सोशल मीडिया पर 

अनीता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन बेटे आरव की क्यूट फोटोज शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने अपने पति रोहित के साथ एक मजेदार प्रेंक किया है. इसमें अनीता पहले रोहित को बैठाती हैं और फिर उनसे कहती हैं कि मेरे पास एक अदृश्य धागा है. इसे मैं आपके एक कान से डालकर दूसरे कान से निकाल लूंगी. इसके बाद रोहित के कान के पास हाथ घूमाकर वह पूछती हैं कि कुछ महसूस हुआ? लेकिन रोहित मना कर देते हैं तो अनीता अचानक से उनके गाल पर थप्पड़ जड़ देती हैं और फिर हंसने लगती हैं. देखिए ये VIDEO...

दिखाया ऐसा जादू 

इसके बाद अनीता ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जादू दिखाने की बात कहती हैं, फिर एक खाली कप हाथ में लेती हैं, फिर उसमें पानी भरती हैं और अचानक से पति के सिर पर उड़ेल देती हैं. देखिए ये VIDEO...

अब अनीता और रोहित का ये फनी अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फैंस अनीता के इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि साल 2013 में रोहित रेड्डी और अनीता ने शादी की थी. फरवरी में उनके घर एक बेटे का जन्म हुआ है. 

इसे भी पढ़ें: Malaika Arora 47 की उम्र में बनने वालीं हैं बेटी की मां? रियलिटी शो में किया खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news