Anjali Arora FIR: 'कच्चा बादाम' गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) को लेकर बड़ी खबर है. सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अंजलि ने अरोड़ा काफी वक्त पहले एमएमएस वीडियो लीक हो गया था. जिसके वजह से वो बुरी तरह ट्रोल हुई थीं. हालांकि उस वक्त अंजलि अरोड़ा ने कहा था कि एमएमएस में दिख रही लड़की कोई और वो नहीं. लेकिन अब अंजलि ने इस MMS मामले के करीबन डेढ़ साल बाद आरोपियों पर एक्शन लिया है. अंजलि ने इस पूरे मामले पर एफआईआर दर्ज करवाई है. यहां तक कि सोशल मीडिया पर एफआईआर की कॉपी भी वायरल हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 


आरोपियों के खिलाफ लिया एक्शन
अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने इस मामले की शिकायत पुलिस में की है और अब पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक 'कच्चा बादाम' गर्ल ने ना केवल एफआईआर दर्ज करवाई है बल्कि वो इस मामले में यूट्यूबर्स और पब्लिशिंग हाउस समेत उन लोगों पर भी मानहानि का केस करेंगी जिन्होंने उन्हें बदनाम किया है. 


 


 



 


एफआईआर की कॉपी आई सामने
बॉलीवुड इंस्टैट ने अंजलि (Anjali Arora) की एफआईआर कॉपी भी शेयर की है. हालांकि अंजलि के इतने लंबे वक्त बाद एक्शन लेने को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि लगता है कि 'बिग बॉस 18' में जाना है. लोग भूल गए थे और ये भी. लेकिन बिग बॉस में जाने के लिए इस मामले को फिर से उछाल रही हैं. आपको बता दें, अंजलि अरोड़ा लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ फोटोज-वीडियो शेयर करती रहती हैं. अंजलि अरोड़ा का नाम 'लॉक अप' शो में फारुकी के साथ खूब चर्चा में रहा था. कंगना रनौत के इस शो की खूब चर्चा हुई थी. लेकिन अंजलि के एमएमएस वीडियो से वो लोगों के निशाने पर आ गईं. जिसके बाद अंजलि को खूब ट्रोल भी किया गया.